रामनगर में दूसरे दिन के टीकाकरण की तैयारी पूरी, 100 लोगों का निबंधन

कंट्रोल रूम में भी किसी का कोई कॉल अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। जिससे टीकाकरण को सफल बताया जा रहा है। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण ने बताया कि सोमवार को होने वाले टीकाकरण के लिए तैयारी कर ली गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:03 PM (IST)
रामनगर में दूसरे दिन के टीकाकरण की तैयारी पूरी, 100 लोगों का निबंधन
अब तक जितने लोगों को ने लिया टीका, किसी को परेशानी नहीं

पश्चिम चंपारण, जासं। बीते करीब दस माह से परेशान लोगों को अब कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाया जा रहा है। इससे लोगों में खुशी व्याप्त है। बीते शनिवार को पहले दिन स्वास्थ्य कर्मियों को टीका दिया गया। पहला दिन होने के कारण 100 लोगों के निबंधन में 57 लोग ही वैक्सीन लेने पहुंच सकें। हालांकि पहला दिन होने के कारण यह कार्य सुबह के 11 बजे से आरंभ किया गया था। सोमवार से यह कार्य सुबह के नौ बजे से ही शुरू किया जाएगा। इस दिन के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। अभी फिलहाल नए निबंधन के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है।

कल के टीकाकरण में किसी को नहीं हुई कोई समस्या

शनिवार को आठ महिला व 49 पुरुषों को कोरोना का वैक्सीन दिया गया था। पर, इसमें अभी तक किसी को कोई परेशानी हुई हो, इस तरह का मामला सामने नहीं आया है। कंट्रोल रूम में भी किसी का कोई कॉल अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। जिससे टीकाकरण को सफल बताया जा रहा है। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण ने बताया कि सोमवार को होने वाले टीकाकरण के लिए तैयारी कर ली गई है। हालांकि इसके लिए कोई बैठक तो नहीं आयोजित की गई है। पर, जिला से लगातार संपर्क में रहा जा रहा है।

100 लोगों के लिए वैक्सीन मंगाई जा रही है। बता दें कि नगर में कोरोना वैक्सीनेशन का कारण नगर के निजी अस्पताल जन्मस्थान में किया जा रहा है। जिसका विधिवत उद्घाटन बगहा एसडीएम शेखर आनंद ने किया था। पूरे उत्साह पूर्ण माहौल में यह कार्य हुआ। जिसमें सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया था। पीएचसी  प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंद्र भूषण का कहना है कि  दूसरे दिन के टीकाकरण के लिए सभी तैयारी पूरी है। शनिवार को जिन लोगों को वैक्सीन दिया गया था। उसमें किसी को कोई परेशान नहीं हुई  है। हालांकि सभी पर नजर रखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी