आलू-प्याज लदा ट्रक पानी भरे गड्ढे में पलटा, चालक-खलासी बचे

उत्तर प्रदेश के कानपुर से आलू-प्याज और टमाटर लेकर खगड़िया जिले के नारायणपुर जा रहा ट्रक मनियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 स्थित ट्राइडेंट पब्लिक स्कूल के समीप टेलर के ओवरटेक के दौरान पानी भरे गढ्डे में पलट गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:17 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:17 AM (IST)
आलू-प्याज लदा ट्रक पानी भरे गड्ढे में पलटा, चालक-खलासी बचे
आलू-प्याज लदा ट्रक पानी भरे गड्ढे में पलटा, चालक-खलासी बचे

मुजफ्फरपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर से आलू-प्याज और टमाटर लेकर खगड़िया जिले के नारायणपुर जा रहा ट्रक मनियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 स्थित ट्राइडेंट पब्लिक स्कूल के समीप टेलर के ओवरटेक के दौरान पानी भरे गढ्डे में पलट गया। ट्रक चालक व खलासी ने कूदकर अपनी जान बचाई। इधर, ट्रक पलटने की सूचना पर पहुंचे ग्रामीण पानी में बिखरे आलू-प्याज और टमाटर लेकर चले गए। घटना की सूचना मिलते ही एसआइ मंजय कुमार ने दलबल के साथ पहुंच कर सब्जी लेकर भाग रहे लोगों को रोकते हुए अपनी सुरक्षा में ले लिया। वहीं, चालक व खलासी से पूछताछ की। चालक ने बताया कि कानपुर से आलू-प्याज और टमाटर लेकर खगड़िया जिले की नारायणपुर सब्जी मंडी जा रहे थे। इसी दौरान मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित ट्राइडेंट पब्लिक स्कूल के समीप पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-टेलर के ओवरटेक करने से ट्रक सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गया। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि ट्रक की सुरक्षा मे पुलिस बल, चालक एवं खलासी लगे हैं। खगड़िया की सब्जी मंडी में सूचना दे दी गई है।

तंबाकू लदी पिकअप वैन पलटी, चालक जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 किनारे तंबाकू (खैनी) लदी मालवाहक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को पीएचसी में भर्ती कराया। उसकी पहचान मुजफ्फरपुर के भगवानपुर निवासी श्यामनंदन राय के रूप में की गई है। बताया जाता है कि पिकअप खैनी लादकर गोरौल से बगहा जा रही थी। इस दौरान रास्ते में पुरानी बाजार पेट्रोल पंप के समीप पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

chat bot
आपका साथी