भारी अव्यवस्था के बीच मतदान सामग्री का वितरण

मुशहरी प्रखंड में बुधवार को होने वाले पंचायत चुनाव के तहत सोमवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रसार प्रशिक्षण केंद्र मुशहरी में मतदान कर्मियों के बीच सामग्री वितरण का कार्य भारी अव्यवस्था के बीच हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:41 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:41 AM (IST)
भारी अव्यवस्था के बीच मतदान सामग्री का वितरण
भारी अव्यवस्था के बीच मतदान सामग्री का वितरण

मुजफ्फरपुर : मुशहरी प्रखंड में बुधवार को होने वाले पंचायत चुनाव के तहत सोमवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रसार प्रशिक्षण केंद्र मुशहरी में मतदान कर्मियों के बीच सामग्री वितरण का कार्य भारी अव्यवस्था के बीच हुआ। देर शाम तक मतदानकर्मी मेडिकल किट, कंपार्टमेंट और जूट बैग के लिए चक्कर काटते रहे। बताया गया कि इनकी कमी हो गई है। शाम में निर्वाची पदाधिकारी महेश चंद्र, विशेष पदाधिकारी मड़वन बीडीओ अजय कुमार दास, सीओ मुशहरी सुधाशु शेखर, बीडीओ और सीओ सकरा ने निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष में बताया कि सभी पीओ से अपूरित सामानों की सूची प्राप्त की जा रही है। सभी को अपूरित सामग्री उपलब्ध करा दी जाएगी। इधर, सुबह मतदानकर्मियों को सामग्री आपूर्ति और वाहन कोषाग एक ही जगह होने और माइक की व्यवस्था सिर्फ वाहन कोषाग में होने के कारण सामग्री आपूर्ति के कार्य में सुबह से ही अव्यवस्था का माहौल बन गया। बड़ी संख्या में पीओ ने मेडिकल किट, कंपार्टमेंट और जूट बोरी नहीं मिलने की शिकायत शुरू कर दी जो देर शाम तक जारी रही। अंतत: निर्वाची पदाधिकारी महेश चंद्र ने अपने कक्ष से स्थल पर फोन कर उद्घोषित कराया कि जिन्हें सामानों की कम आपूर्ति हुई है वे सभी पीओ कम आपूरित सामानों की सूची बनाकर टेबल पर उपलब्ध कराएं। सभी को मतदान केंद्र पर सामान की आपूर्ति सुनिश्चित कर दी जाएगी। अंतत: मतदानकर्मी अपने आपूरित सामानों को लेकर वापस चले गए।

मुशहरी व बोचहां में प्रचार समाप्त, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

20 अक्टूबर बुधवार को होने वाले पंचायत चुनाव के लिए सोमवार की शाम पाच बजे चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। इसके साथ ही साढ़े चार बजे से थाना क्षेत्र में थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार के नेतृत्व में पुलिस का फ्लैग मार्च शुरू हो गया। पुलिस ने ताड़ी दुकानों पर लाठिया चटकाई। क्षेत्र में प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार पर रोक लग गई। मगर, कई प्रत्याशियों के बाइक जुलूस और प्रचार रथ दौड़ता रहा। मुशहरी प्रखंड से जुड़े सदर, अहियापुर, बेला, मिठनपुरा थाना क्षेत्रों में भी प्रचार की देर शाम तक यही स्थिति रही।

chat bot
आपका साथी