मुजफ्फरपुर में चरस व स्मैक तस्करों को रिमांड पर लेगी पुलिस

नगर थाने में दर्ज केसों की समीक्षा के बाद नगर डीएसपी ने इन दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेने का निर्देश दिया है। सितंबर 2020 में नगर थाने की पुलिस ने सरैयागंज टावर के समीप से एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया था।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 09:20 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 09:20 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में चरस व स्मैक तस्करों को रिमांड पर लेगी पुलिस
25 किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया था।

मुजफ्फरपुर, जासं। चरस व स्मैक मामले में जेल भेजे गए आरोपितों को रिमांड पर लेकर नगर थाने की पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी, ताकि लंबित केसों का निष्पादन किया जा सके। बताया गया कि मोतिहारी में गत दिनों 25 किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें एक नेपाल व दूसरा कटरा इलाके का रहने वाला है। प्रारंभिक पूछताछ में नेपाल के तस्करों से इनके तार जुडऩे की बात सामने आई है। इसके बाद पुलिस ने यह कदम उठाया है। 

बताया गया कि नगर थाने में दर्ज केसों की समीक्षा के बाद नगर डीएसपी ने इन दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेने का निर्देश दिया है। जांच अधिकारी ने कोर्ट की प्रक्रिया शुरू कर दी है। दूसरी ओर हाल ही में स्मैक मामले में जेल भेजे गए आरोपितों को भी रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि स्मैक के धंधे से जुड़े धंधेबाजों पर नकेल कसने की कवायद की जा सके। बता दें कि सितंबर 2020 में नगर थाने की पुलिस ने सरैयागंज टावर के समीप से एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसके पूछताछ में गोलाबांध रोड इलाके में एक आलीशान मकान से और चार तस्करों को पकड़ा गया था। इसमें नेपाल ललितपुर के सावकी खकटा, संजय विश्वकर्मा, कटरा पहसौल के वासो कुमार, गौरव कुमार व रूपेश शर्मा शामिल था। करीब पंद्रह लाख रुपये नकद, सोने की चेन, नेपाली रुपए, चार मोबाइल सेट समेत अन्य सामान बरामद किए गए थे। पुलिस का कहना है कि इन सभी के कनेक्शन मोतिहारी में गिरफ्तार चरस तस्करों से होगा। इसके लिए मोतिहारी से जेल भेजे गए तस्करों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।  

यह भी पढ़ें : मधुबनी की एक बेबस मां ने कांपते हाथों से अपने जिगर के टुकड़े को पोखर में फेंका

यह भी पढ़ें : खुशखबरी: मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में पहले मरीज को मिली डायलिसिस की सुविधा

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी व सरकार के सिद्धांतों को निचली इकाई तक पहुंचाने को कहा

chat bot
आपका साथी