मोतीझील व स्टेशन रोड इलाके की दुकानें कराईं बंद, डंडे भी चटकाए

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार की तरफ से जारी नए आदेश के तहत सोमवार की शाम छह बजे के बाद भी दुकान खोलने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:12 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:12 AM (IST)
मोतीझील व स्टेशन रोड इलाके की दुकानें
कराईं बंद, डंडे भी चटकाए
मोतीझील व स्टेशन रोड इलाके की दुकानें कराईं बंद, डंडे भी चटकाए

मुजफ्फरपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार की तरफ से जारी नए आदेश के तहत सोमवार की शाम छह बजे के बाद भी दुकान खोलने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की। बताया गया कि आदेश का पालन कराने को लेकर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान और नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने मोतीझील व स्टेशन रोड इलाके की दुकानों को बंद कराया। बेवजह सड़क पर घूम रहे लोगों पर डंडे भी चटकाए। दुकानदारों व आमलोगों को हिदायत दी कि आदेश का अनुपालन करें अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं शहरी क्षेत्र के अन्य थानाध्यक्ष भी अपने-अपने इलाके में नए आदेश के तहत शाम छह बजे तक दुकानों को बंद कराने के लिए सक्रिय रहे। गश्ती पदाधिकारियों ने घूम-घूमकर दुकानों को बंद कराया।

होटलों में छापेमारी, वसूला गया जुर्माना

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण सरकार ने होटल में बैठाकर खाना खाने और खिलाने पर प्रतिबंध लगाया है, मगर होटल संचालक इसे मानने को तैयार नहीं। आदेश के बाद भी कई होटल संचालक होटल में बैठाकर खाना खिलाने से बाज नहीं आए। इस दौरान होटलों में भीड़ रही। इसे देखते हुए जिले से गठित टीम ने मड़वन व सरैया प्रखंड की कई दुकानों में छापेमारी की। इस दौरान कई होटल संचालकों से जुर्माना वसूला गया। इसकी जानकारी टीम का नेतृत्व कर रहे जिला साख्यिकी पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने दी। टीम में काजी मोहम्मदपुर थाना के एसआइ नसीम अंसारी, एससीएसटी थाने के अनीश कुमार चौधरी आदि शामिल थे।

पारू में पुलिस ने बंद कराई दुकानें

पारू प्रखंड के देवरिया चौक पर दुकानें बंद कराने को लेकर पुलिस डटी रही। छह बजे के पहले देवरिया थाने की पुलिस सड़क पर उतर गई और चौक पर फ्लैग मार्च किया। छह बजते चौक की चíचत मिठाई दुकानों के समक्ष खड़ी हो गई। दुकानें बंद होने तक पुलिस वहा जमा रही। इसके बाद विशुनपुर सरैया और पुरानी बाजार की दुकानें बंद कराई।

chat bot
आपका साथी