पश्चिम चंपारण में महिला से गन्ने के खेत में छेड़छानी, पुल‍िस कर रही जांच

श्रीपतनगर निवासी ने पिपरासी थाना को आवेदन देकर सात लोगों पर लगाया आरोप आवेदन में लिखा है कि उनकी पत्नी व बेटियां गन्ने के खेत में कार्य कर रही थी उसी दौरान उनसे छेड़खानी की घटना हुई। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटीं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:34 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में महिला से गन्ने के खेत में छेड़छानी, पुल‍िस कर रही जांच
महिला से छेड़खानी मामले में प्राथमिकी दर्ज ।

पश्चिम चंपारण, जासं। थाना क्षेत्र के श्रीपतनगर सरेह में खेत में कार्य कर रहे महिला मजदूर व उनके पुत्रियों के साथ छेडख़ानी व मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मामले में सात लोगों को नामजद किया गया है। श्रीपतनगर निवासी एक व्यक्ति ने थाने को दिए आवेदन में लिखा है कि उनकी पत्नी व बेटियां गन्ने के खेत में कार्य कर रही थी । तभी पांडेय छपरा निवासी बमबहादुर बिन, रामप्रवेश बीन, अनिरुद्ध बीन, ब्रजकिशोर बीन, चारों पिता देवशरण बिन, निक्कू बिन, रिंकू बिन पिता अवधेश बिन, शंभू बिन पिता सुरेश बिन आकर उनके खेत में कार्य कर रही उनकी पुत्रियों के साथ छेडख़ानी करने लगे । बचाने के लिए दौड़ कर आए तो इन लोगों के द्वारा लाठी से मार कर सर फोड़ दिया गया । इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है । जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है । घायलों का इलाज जारी है ।

बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोपित गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिशन चौक मोहल्ला में आम का टिकोला चुनने गई आठ वर्षीया बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने निजी विद्यालय परिसर में ले जाकर अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया। मामले में बच्ची की मां ने पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि वह पीपराकोठी थाना के ढेंकहा बेला कॉलनी की रहने वाली है। वर्तमान में अपने पति व बच्चे के साथ मिशन मोहल्ला में रहती है। शुक्रवार को उसकी बच्ची गांव में ही टिकोला चुनने गई थी। उसी दौरान चिरैया थाना के सेमरा गांव निवासी युवक अवधेश कुमार वर्तमान में उसी मोहल्ला में रहता है ने उसे बहला फुसला कर ले जाकर अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोरगुल पर आसपास के लोगों ने पहुंचकर आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया है कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी