Muzaffarpur: आभूषण कारोबारी हत्याकांड में चार दिन बाद भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस

Muzaffarpur Crime आभूषण कारोबारी हत्याकांड में चार दिन बाद भी विशेष टीम किसी भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। संदेह के तहत कई जगहों पर छापेमारी की गई। मगर कोई परिणाम सामने नहीं आया है। कच्ची-पक्की व अतरदह इलाके के दो शातिर की संलिप्तता मान चल रही तलाश।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:46 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:46 PM (IST)
Muzaffarpur: आभूषण कारोबारी हत्याकांड में चार दिन बाद भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस
आभूषण कारोबारी हत्याकांड में चार दिन बाद भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची पुलिस।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। आभूषण कारोबारी हत्याकांड में चार दिन बाद भी विशेष टीम किसी भी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। संदेह के तहत कई जगहों पर छापेमारी की गई। मगर कोई परिणाम सामने नहीं आया है। इसके कारण पुलिस की चुनौती बढ़ी हुई है। हालांकि घटना के तीन दिन बाद जब एसएसपी व सिटी एसपी मंगलवार की शाम घटनास्थल का दौरा किया तो कार्रवाई तेज कर दी गई। पुलिस का कहना है कि मंगलवार की देर रात तक मझौली धर्मदास, सुस्सा, कच्ची-पक्की व अतरदह इलाके में सघन छापेमारी की गई। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस बीच पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

 प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस इस घटना में कच्ची-पक्की व अतरदह इलाके के दो शातिर की इसमें संलिप्तता मानकर जांच में जुटी है। घटना के बाद से ये दाेनों फरार बताए जा रहे है। हालांकि उसके स्वजनों पर पुलिस ने दबिश बढ़ा दिया है। लेकिन, कोई कामयाबी नहीं मिलने से एक ओर जहां पुलिस परेशान है। वहीं पीड़ित परिवार दहशत में है। बता दें कि शनिवार की देर रात मझौली धर्मदास स्थित दुकान बंद कर आभूषण कारोबारी रवि कुमार सोनी सादपुरा धनुका टोला अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में अतरदह में बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 आसपास में लगे सीसीटीवी को पुलिस ने खंगाला। मगर रात होने के कारण स्पष्ट फुटेज नहीं मिला। इन सब के बीच घटना के पांच दिन पूरे होने को है। मगर कोई सुराग नहीं मिलने से पुलिस बेचैन है। मामले में स्वजनों की ओर से एक रिश्तेदार पर संदेह जताया गया था। इसके बाद पुलिस ने उस रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी