समस्तीपुर में जदयू जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या मामले में आठ दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Bihar Crime सात जून को बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख 60 हजार लूटने के क्रम में उतार दिये थे मौत के घाट पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है लेकिन कहीं से कोई जानकारी अभी तक नहीं हुई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:45 PM (IST)
समस्तीपुर में जदयू जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या मामले में आठ दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
समस्‍तीपुर में बदमाशों को पकड़़ने के ल‍िए पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक सुनील कुमार की गोली मारकर हत्या मामले में आठ दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है, लेकिन कहीं से कोई जानकारी अभी तक नहीं हुई है। कई संदिग्धों के घर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। घटना के नौ दिन बाद भी गांव में मातम है। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सरायरंजन थानाक्षेत्र के मेयारी निवासी 40 वर्षीय सुनील कुमार ने मेयारी चौक पर ग्राहक सेवा केन्द्र खोल रखी थी। 7 जून को सरायरंजन चौक स्थित सेंटर बैंक आफ इंडिया से रुपये लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। इस क्रम में झखड़ा गांव के निकट बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की नियत से फायङ्क्षरग करते हुए सुनील को गोलियों से भून डाला। उसकी बाइक से 3 लाख 60 हजार रुपये लूट लिए। आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक सुनील कुमार उजियारपुर के पूर्व सांसद सह जदयू जिलाध्यक्ष अश्मेघ देवी के भाई थे। एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर एसआइटी गठित की।

पुलिस की तकनीकी सेल ने घटनास्थल के आसपास के इलाके में कई सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली। लेकिन अभी तक नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है। सूत्रों की मानें तो दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद सभी बदमाश ग्रामीण इलाके से होते हुए एनएच के रास्ते सातनपुर की ओर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस टीम लगातार दबिश बनाकर संदिग्धों का सुराग टटोल रही है। ताजपुर, बंगरा, सातनपुर समेत एक दर्जन से अधिक संभावित ठिकानों पर छापेमाारी की गई। इसके बावजूद हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी