देसी शराब के अड्डे को पुलिस ने किया ध्वस्त

करजा थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर करजा पुलिस का अवैध ताड़ी-शराब के खिलाफ अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:05 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:05 AM (IST)
देसी शराब के अड्डे को पुलिस ने किया ध्वस्त
देसी शराब के अड्डे को पुलिस ने किया ध्वस्त

मुजपफ्फरपुर : करजा थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर करजा पुलिस का अवैध ताड़ी-शराब के खिलाफ अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान थानाध्यक्ष मणि भूषण के नेतृत्व में करजा पुलिस ने थाना क्षेत्र के पकड़ी पुल के समीप छापेमारी कर अवैध देसी शराब के अड्डों को ध्वस्त किया। वहीं, भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान, कनस्तर आदि जब्त की। छापेमारी के दौरान देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को भी धर दबोचा जिससे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना के पकड़ी नहर के किनारे देसी शराब के अड्डों को ध्वस्त किया गया है। यह अभियान जारी रहेगा।

मीनापुर में 50 लीटर स्प्रिट बरामद

मीनापुर थाना क्षेत्र के टेंगराहां चौर से पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक ड्राम से 50 लीटर स्प्रिट बरामद की। ड्राम को घास से ढककर छिपाया गया था। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि शराब बनाने के लिए स्प्रिट छुपाकर रखी गई थी। दूसरी ओर थाना क्षेत्र के विशुनपुर से संजय पंडित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वह मुंबई भागा हुआ था। वह पूर्व में भी सिवाईपट्टी थाने में दर्ज एक मामले में जेल जा चुका है।

देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

पीयर थाना क्षेत्र के सिमरा से शुक्रवार को पुलिस ने चार लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि सिमरा भट्ठा चौक पर से पैदल जा रहे रामपुर महिनाथ के गुना सहनी के पुत्र रघुनाथ सहनी को चार लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी