युवक की हत्या के बाद पुलिस छावनी में तब्दील इलाका

कांटी थाना क्षेत्र के सोनबरसा गाव में शनिवार को प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या व मृतक के स्वजनों व ग्रामीणों द्वारा शव को आरोपित के दरवाजे पर ही अंतिम संस्कार करने के बाद दोनों पक्षों में भारी तनाव है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:34 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:34 AM (IST)
युवक की हत्या के बाद पुलिस छावनी में तब्दील इलाका
युवक की हत्या के बाद पुलिस छावनी में तब्दील इलाका

मुजफ्फरपुर : कांटी थाना क्षेत्र के सोनबरसा गाव में शनिवार को प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या व मृतक के स्वजनों व ग्रामीणों द्वारा शव को आरोपित के दरवाजे पर ही अंतिम संस्कार करने के बाद दोनों पक्षों में भारी तनाव है। इसे देखते हुए रविवार को भी मृतक के गाव रेपुरा से लेकर सोनवर्षा तक पुलिस मुस्तैद रही। इस दौरान पूरा गाव पुलिस छावनी में तब्दील रहा। किसी भी अप्रिय घटना व घटना के प्रतिशोध में होने वाली गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है। इधर, घटना के बाद पूरे दिन मृतक सौरभ के घर शुभचिंतकों समेत परिचितों का आना-जाना लगा रहा। लोग रोते-बिलखते सौरभ के स्वजनों को ढाढस बंधाते रहे। इधर, सौरभ हत्याकाड में विधि व्यवस्था भंग करने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार तीन आरोपितों व हत्याकाड के एक आरोपित को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इनमें हत्याकाड के नामजद आरोपित सोनवर्षा निवासी सुशात पाडेय उर्फ विनय पाडेय तथा विधि व्यवस्था भंग करने के आरोप में रेपुरा निवासी अशोक ठाकुर, रामपुर शाह के रंजीत कुमार व मुकेश कुमार शामिल हैं। मृतक के पिता मनीष कुमार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सौरभ की हत्या का आरोप सोनवर्षा निवासी प्रशात पाडेय, सुशात पाडेय उर्फ विनय पाडेय, गौरव पाडेय समेत अन्य पर लगाया है।

विधि व्यवस्था भंग करने के खिलाफ दो सौ अज्ञात पर प्राथमिकी

प्रभारी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह ने बताया कि विधि व्यवस्था भंग करने को लेकर चार नामजद सहित दो सौ अज्ञात को आरोपित किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

बता दें कि रेपुरा निवासी आटो चालक मुकेश कुमार ठाकुर के इकलौते पुत्र सौरभ कुमार की प्रेम प्रसंग में शुक्रवार की रात हत्या कर दी गई थी। वह अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था जहां उसके स्वजनों के हत्थे चढ़ गया था। इस दौरान पिटाई के साथ उसके अंदरुनी अंग को भी काट दिया गया था। अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया था। इसे लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों आवागमन बाधित कर दिया था। फिर बाद में आरोपित के दरवाजे पर ही शव का दाह संस्कार कर दिया था।

chat bot
आपका साथी