हथौड़ी में हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस पर हमला

हथौड़ी थाना क्षेत्र के पितौझिया के पास रविवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 02:26 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 02:26 AM (IST)
हथौड़ी में हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस पर हमला
हथौड़ी में हादसे में मौत पर बवाल, पुलिस पर हमला

मुजफ्फरपुर। हथौड़ी थाना क्षेत्र के पितौझिया के पास रविवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल किया। पुलिस के पहुंचने पर लोग और उग्र हो गए। पुलिस के साथ नोकझोंक करने के साथ मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह पुलिसकर्मी वहां से जान बचाकर निकलने लगे तो लोगों ने पथराव कर दिया। इससे कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। साथ ही पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अनियंत्रित स्थिति की सूचना मिलने पर क्यूआरटी व आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची और स्थिति संभालने की कोशिश की। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने उचित मुआवजा व कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर करीब पांच घंटे बाद जाम समाप्त हो सका।

बताया गया कि पितौझिया के पास एक ट्रक खड़ा था। इससे टकराकर बाइक सवार सीतामढ़ी जिले के महिदवारा ओपी क्षेत्र के विशनपुर गांव निवासी अशोक सहनी की मौत हो गई। वह पितौझिया स्थित ससुराल जा रहा था। दूसरी ओर स्थानीय लोग पुलिस के वाहन से दुर्घटना बताकर हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि हथौड़ी थाने के गश्ती वाहन से ठोकर लगने से बाइक सवार की मौत हुई है। घटना को लेकर करीब पांच घंटे तक मुख्य मार्ग पर यातायात बाधित रहा।

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेने के लिए गए पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की गई है। पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ की गई है। कानून हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी