मधुबनी में दस नशेबाज और तीन शराब धंधेबाज को पुल‍िस ने किया गिरफ्तार

मधुबनी ज‍िले में धंधेबाजों के विरुद्ध कार्रवाई में शराब भी बरामद नशे की हालत में हंगामा कर रहे दस नशेबाज को पकड़ा ब‍िहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्‍कर सक्र‍िय हैं। वहीं पुल‍िस व‍िशेष अभ‍ियान चलाकर लगातार कार्रवाई कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:50 PM (IST)
मधुबनी में दस नशेबाज और तीन शराब धंधेबाज को पुल‍िस ने किया गिरफ्तार
मधुबनी में अभ‍ियान चलाकर नशेबाजों पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी, जासं। नगर थाना पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर शराब तीन धंधेबाजों एवं दस नशेबाजों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस इंस्पेक्टर सह नगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि छापेमारी व गश्त के दौरान शक के आधार पर खजुरी निवासी महेश महतो को उसके घर के पास से ही पकड़ा गया। उसके घर की तलाशी लेने पर कई बोतल शराब बरामद हुआ। इसी गांव के सुभाष कुमार ठाकुर के घर से भी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने महेश महतो व सुभाष कुमार ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं शिवसागर पोखरा के पास शराब के नशे में हंगामा कर रहे चार नशेबाजों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए नशेबाजों में चकदह निवासी राम शरण दास, तिलक चौक निवासी ऋतिक कुमार व श्रवण मंडल एवं बासोपट्टी थाना क्षेत्र के छतौनी निवासी सुनील कुमार ङ्क्षसह शामिल है। राम शरण दास के पास से एक बोतल शराब भी बरामद किया गया। वहीं संतुनगर चौक पर भी शराब के नशे में हंगामा कर रहे छह नशेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यहां से गिरफ्तार किए गए नशेबाजों में संतुनगर निवासी मो. सुल्तान, लहेरियागंज निवासी मो. जनीफ व मो. मुश्ताक, आरके कॉलेज गेट निवासी मो. फिरोज, 13 नंबर गुमटी निवासी मनोज कुमार यादव एवं समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चंदौली निवासी वसंत कुमार शामिल है।

शराब के नशे में हंगामा करने के दौरान गिरफ्तार किए गए उक्त सभी दस नशेबाजों का मेडिकल जांच कराने पर शराब सेवन करने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला कॉलेज रोड से राजीव कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में राजीव कुमार ने पुलिस को बताया कि वे और उनका भाई कीर्तन भवन रोड निवासी राहुल कुमार एवं अजीत कुमार, बाटा चौक निवासी गुंजन कुमार उर्फ राजन कुमार राम सभी मिलकर सरोज झा का मकान किराए पर लेकर उसमें शराब

रखकर बिक्री करते हैं। पुलिस को यह भी जानकारी दिया कि अभी भी किराए के मकान में शराब रखा हुआ है। जब पुलिस किराए वाले उस मकान की तलाशी लिया तो कई लीटर शराब बरामद हुआ। पूछताछ में पुलिस का राजीव कुमार ने यह भी बताया कि शराब लक्ष्मीपुर चौक, मधेपुर से अरूण कुमार के यहां से लाए थे। पुलिस शराब के धंधे में संलिप्त फरार लोगों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी