शराबबंदी का मजाक ! पंचायत चुनाव नजदीक आते ही मुजफ्फरपुर में मुखिया प्रत्याशियों के यहां जाम से जाम टकराने लगे

Muzaffarpur Crime तुर्की ओपी पुलिस ने तेलिया से शराब पार्टी करते चार लोगों को मौके पर दबोच लिया। जबकि पार्टी में शामिल आठ लोग वहां से भाग निकले। यहां से 15 बोतल शराब जब्त की गई ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:35 PM (IST)
शराबबंदी का मजाक ! पंचायत चुनाव नजदीक आते ही मुजफ्फरपुर में मुखिया प्रत्याशियों के यहां जाम से जाम टकराने लगे
मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी करते चार लोग गिरफ्तार । प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर , जासं। पंचायत चुनाव नजदीक आते ही  भावी मुखिया प्रत्याशियों के यहां  जाम से जाम टकराने लगे। सभी प्रत्याशी अलग-अलग तरीके से  समीकरण बनाने में जुट गए हैंं। कोई लोगों के यहां जाकर हाथ जोड़कर विकास का वादा कर रहा। तो कोई दारू पार्टी कर रहा। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी पुलिस रविवार की रात तेलिया से शराब पार्टी करते चार लोगों को मौके पर दबोच लिया। जबकि पार्टी में शामिल आठ लोग वहां से भाग निकले। यहां से 15 बोतल शराब  जब्त की गई। साथ ही घटनास्थल से तीन बाइक भी जब्त की गई। बताया गया कि तुर्की ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर तेलिया स्थित कालेश्वर पासवान के नवनिॢमत गोदाम / झोपड़ी की नाकेबंदी कर छापेमारी की। वहां छाजन हरिशंकर पूर्वी पंचायत के एक भावी मुखिया प्रत्याशी की शराब पार्टी चल रही थी। सभी जाम से जाम टकरा ही रहे थे कि मौके पर पुलिस पहुंच गई। इससे शराब पार्टी में अफरातफरी मच गई। चार लोगों को दबोच लिया गया। गिरफ्तार लोगों में तेलिया निवासी रामबाबू पासवान, मोहन सहनी, रामप्रसाद सहनी एवं अनिल सिंह शामिल हैं। पुलिस को देख भागने में सफल लोगों में तेलिया निवासी रितुराज, रघुवीर सहनी, जागेश्वर सहनी, मनरिया निवासी पुकार सहनी, नंदकिशोर सहनी, राजकिशोर सहनी एवं चरकोरिया निवासी राजकुमार सहनी शामिल हैं। तुर्की ओपी के पुलिस अधिकारी अर्जुन पाल ने बताया कि रितुराज ने शराब पार्टी अपने समर्थकों को दी थी और चरकोरिया निवासी राजकुमार सहनी ने शराब की आपूॢत (डिलेवरी)की थी। यहां से तीन बाइक एवं 15 बोतल शराब जब्त की गई है। शराब अधिनियम के तहत झोपड़ी के मालिक,समेत उक्त सभी 12 लोगों को आरोपित किया गया है। बुलेट बाइक का सत्यापन कर लिया गया है।

शराब मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

सिवाईपट्टी (मुजफ्फरपुर) : एस ड्राइव के तहत छापेमारी कर एक साल शराब के मामले में फरार चल रहे सिवाईपट्टी के अशोक साह को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :  यह मुजफ्फरपुर है, पुल‍िस-शराब माफ‍िया की म‍िलीभगत है और यहां 'मौत' की PAWRI हो रही है

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service News: होली 2021 से पहले यात्र‍ियों को नई उड़ान का ग‍िफ्ट

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: ऑटो का बढ़ा भाड़ा लेकर निकलें, किचकिच से मारपीट तक की आ रही नौबत

chat bot
आपका साथी