पश्‍च‍िम चंपारण में शराब धंधेबाजों पर पुल‍िस ने की कार्रवाई, शराब जब्‍त

पश्‍च‍िम चंपारण के बगहा में शराब धंधेबाज अब भी सक्र‍िय हैं। पुल‍िस छापेमारी में आए द‍िन पकड़े जा रहे शराब तस्‍कर। इन लोगों पर नकेल कसने के ल‍िए पुल‍िस चला रही अभ‍ियान। सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद हो रही शराब की ब‍िक्री।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:57 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में शराब धंधेबाजों पर पुल‍िस ने की कार्रवाई, शराब जब्‍त
पश्‍च‍िम चंपारण में शराब बेचने वालों पर नकेल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍िम चंपारण (बगहा), जासं। ब‍िहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद पश्‍च‍िम चंपारण में शराब बेचने वाले काफी सक्र‍िय हैं। नौरंगिया थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बेलहवा गांव में छापेमारी कर उक्त गांव के गोविंद चौधरी को पांच लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्ति के द्वारा चोरी छिपे शराब की बिक्री की जा रही है। सूचना मिलने के बाद उसके घर छापेमारी की गई जहां से गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

शराब धंधेबाजों के ख‍िलाफ अभ‍ि‍यान

वाल्मीकिनगर। शराब बेचने वालों के विरुद्ध पुलिस जिला बगहा के कप्तान के दिशा निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत  शराब के साथ एक को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के एनपीसीसी कॉलोनी में छापेमारी हुई। जिसमें पांच लीटर देशी शराब के साथ सुनील चन्द्र दास को गिरफ्तार किया गया। जिसे जेल भेज दिया गया।

दो लीटर चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

बैरिया। श्रीनगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की शाम गश्ती के क्रम में रनहा गांव से दो लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय ने बताया कि 2 लीटर चुलाई शराब के साथ रनहा गांव के बुची मांझी को गिरफ्तार किया गया, उसे शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब मामले के फरार महिला गिरफ्तार

शनिचरी। थाना क्षेत्र के बासोपट्टी गांव से विगत वर्ष पूर्व शराब मामले के फरार महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान बासोपट्टी गांव निवासी गुलाबी देवी के रूप में की गई हैं। थानाध्यक्ष मोहम्मद सज्जाद गद्दी ने बताया कि बासोपट्टी गांव के विगत वर्ष पूर्व से शराब मामले के महिला फरार थी। गुप्त सूचना के आधार पर महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी