कफन पर भी हो पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर, जानें, क्या है जाप सुप्रीमो की यह अजीबोगरीब मांग

पप्पू यादव ने अभी से कुछ देर पहले ही एक अजीबोगरीब मांग रखी है। उन्होंने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।कहा कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी जी की जैसी तस्वीर है ठीक वैसी ही तस्वीर सभी कफ़न पर भी छाप दिया जाय!

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:11 AM (IST)
कफन पर भी हो पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर, जानें, क्या है जाप सुप्रीमो की यह अजीबोगरीब मांग
पप्पू यादव अभी डीएमसीएच की अाइसीयू में इलाजरत हैं। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्क। पटना से गिरफ्तार होने के बाद जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादब की तबीयत खराब होने लगी थी। वीरपुर जेल पहुंचने के बाद उनकी हालत और खराब हो गई। इसके बाद वहां से डीएमसीएच भेजे गए। वहां की आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है। बावजूद ट्विटर पर उनकी सक्रियता बरकरार है। कोविड की दूसरी लहर के कारण उपजी अव्यवस्था पर वे लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। राज्य व केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में अभी से कुछ देर पहले ही उन्होंने एक अजीबोगरीब मांग रखी है। अपनी इस मांग से उन्होंने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: WATCH VIDEO: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पटना रेफर किए जाने पर भी राजनीति, जानें कहां फंसा पेंच

मेरी एक मांग है 

कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी जी की जैसी तस्वीर है ठीक वैसी ही तस्वीर सभी कफ़न पर भी छाप दिया जाय!

— Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) May 15, 2021

पूर्व सांसद पप्पू यादव पटना में एक ओर जहां कोविड मरीज व उनके स्वजनों को भोजन करा रहे थे, वहीं दूसरी ओर उन्होंने सारण के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रता रुडी के गांव में एंबुलेंस को बेकार ही रखे जाने का मामला उठा दिया। उसके बाद उन्होंने दरभंगा में भी इसी तरह का मामला उठा दिया। जिससे राज्य सरकार की काफी किरकिरी हुई। इसी बीच उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद से वे राज्य सरकार, खासकर सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमले कर रहे थे। आज उन्हाेंने अपने हमले का रुख पीएम नरेंद्र मोदी की ओर कर दिया है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए दिए जा रहे टीके के प्रमाण पत्र में पीए मोदी की तस्वीर होने पर उन्होंने व्यंग्य किया है। कहा है, कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र पर पीएम नरेंद्र मोदी जी की जैसी तस्वीर है ठीक वैसी ही तस्वीर सभी कफ़न पर भी छाप दिया जाय!

इस तरह से जाप सुप्रीमाे ने अपनी तीखी टिप्पणी से केंद्र सरकार की श्रेय लेेने की कोशिश पर सवाल उठाया है। अपने इस पोस्ट से कहना चाह रहे हैं कि जब लोग चिकित्सा सुविधाओं की कमी के कारण मर रहे हैं, ऐसे में श्रेय लेने की यह कोशिश कहां तक उचित है। कोविड से हो रही मौत और इसके वजह से उजड़ रहे परिवार की परेशानियों को लेकर पप्पू यादव लगातार मुखर रहे हैं। 

 
chat bot
आपका साथी