Bihar Chunav: गांव, गरीब व किसान को केंद्र में रख कर बनती हैं पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाएं

Bihar Chunav 2020 गोरखपुर महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने कहा- जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है तब से अब तक समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों के लिए दर्जनों योजनाएं शुरू की गई हैं। सरकार ने देश में गरीबी समाप्त करने का प्रण लिया है!

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:46 PM (IST)
Bihar Chunav: गांव, गरीब व किसान को केंद्र में रख कर बनती हैं पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाएं
बैठक में चुनाव व वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई।

सीतामढी, जेएनएन। एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए ईमानदार व पारदर्शी उम्मीदवार होना जरूरी है। जब चुनाव में कोई ऐसा उम्मीदवार आता है तो जनता की जिम्मेदारी बनती है कि उस प्रत्याशी का पुरजोर समर्थन करे। उसको विधानसभा में भेजा जाए। उक्त बातें रीगा क्लब में एकल विद्यालय आचार्य द्वारा आयोजित सभा मे गोरखपुर महानगर के निवर्तमान अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने कहीं। उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है तब से अब तक समाज के आखिरी पायदान पर खड़े लोगों के लिए दर्जनों योजनाएं शुरू की गई हैं। 

कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश में गरीबी समाप्त करने का प्रण लिया है इसलिए केंद्र सरकार जब भी कोई भी योजना लाती है तो उसके केंद्र में देश के गांव, गरीब और किसान ही होते हैं। बिहार में भी जब से राजग की सरकार आई है तब से बिहार का विकास हो रहा है।इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से प्रवासी के रूप में कार्य देख रहे अमरेश यादव, बिहार विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री वीरेंद्र तिवारी, केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के भूषण दास, प्रबल प्रताप शाही सहित एकल विद्यालय के संचालक एवं संचालिकाएं तथा बड़ी संख्या में आचार्य गण उपस्थित रहे। बैठक में रंजीत कुमार राम, खुशबू कुमारी, नगीना कुमारी, अंजू देवी, विभा कुमारी, संतोष कुमार, गुड़िया कुमारी, योगेंद्र पासवान, विनय कुमार, वशिष्ठ राम, अनीता देवी, शबनम कुमारी, पिंकी कुमारी, वीना देवी आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी