सीतामढ़ी में पिकअप वैन ने दो बहनों को कुचला, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

Sitamarhi Road Accident बेला थाना क्षेत्र के डिमाही गांव की घटना आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर काटा बवाल। मृतक के स्वजन को तत्काल 20 हजार रुपये का चेक देकर अन्य सहायता का मिला आश्वासन। पिकअप चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार गांव में पसरा मातम।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:12 PM (IST)
सीतामढ़ी में पिकअप वैन ने दो बहनों को कुचला, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर
बेला थाना क्षेत्र के डिमाही गांव में बच्ची की मौत के बाद उमड़ी भीड़।

परिहार (सीतामढ़ी), जासं। परिहार प्रखंड अंतर्गत बेला थाना क्षेत्र में एक पिकअप वैन ने दो चचेरी बहनों को रौंद डाला जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दूसरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। घटना बेला थाना क्षेत्र के डिमाही गांव की है। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। मृतक गुंजा कुमारी (12) राजीव गुप्ता की पुत्री थी। उसकी चचेरी बहन चंदा कुमारी (14) मनोज गुप्ता की पुत्री है। जख्मी चंदा का इलाज सीतामढ़ी के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। घटना के बाद पिकअप वैन का चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। ग्रामीणों द्वारा पीछा किए जाने पर वह गाड़ी छोड़ फरार हो गया।

 आक्रोशित ग्रामीणों ने बेला-परिहार पथ को जाम कर दिया एवं जमकर हंगामा करने लगे। चालक की गिरफ्तारी एवं उचित मुआवजे की मांग ग्रामीण कर रहे थे। सूचना पर बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया, परिहार थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह एवं इंस्पेक्टर अरुण कुमार पहुंचे। मृतका के स्वजन को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार का चेक दिया गया। साथ ही हर संभव सरकारी सहायता मुहैया कराने का आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेजा जा सका। बाद में पुलिस ने पिकअप चालक परिहार थाना क्षेत्र के सुरगहियां गांव निवासी मदन राउत को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर मृतका के चाचा संतोष गुप्ता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी