शराब नहीं पहुंचाने पर पिकअप चालक को पीटा, डीएसपी ने की जांच

सूबे में जारी शराबबंदी के बावजूद अवैध धंधे में लगे शराब तस्कर रोज नए हथकंडे अपनाते हुए पुलिस को खुली चुनौती देने में लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:22 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:22 AM (IST)
शराब नहीं पहुंचाने पर पिकअप चालक को पीटा, डीएसपी ने की जांच
शराब नहीं पहुंचाने पर पिकअप चालक को पीटा, डीएसपी ने की जांच

मुजफ्फरपुर: सूबे में जारी शराबबंदी के बावजूद अवैध धंधे में लगे शराब तस्कर रोज नए हथकंडे अपनाते हुए पुलिस को खुली चुनौती देने में लगे हैं। ताजा मामला कांटी थाना क्षेत्र के लसगरीपुर से जुड़ा हुआ है। धंधेबाजों द्वारा शराब नहीं पहुंचाने पर लसगरीपुर निवासी पिकअप चालक से मारपीट कर फिरौती वसूलने के मामले की पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने शनिवार को जाच की। डीएसपी ने जख्मी चालक सोगारथ पासवान व स्वजनों से घटना की जानकारी ली। सोगारथ ने बताया कि स्थानीय मिथिलेश कुमार के कहने पर पिकअप पर भूसा लादकर रुन्नी सैदपुर गया था। जनार में कुछ लोगों ने घेर लिया व कहा कि मिथिलेश शराब नहीं भेजा है। इसका हर्जाना में तुम्हें दो लाख रुपये देना होगा। इसके बाद उसके घर पर फोन कर रुपये की माग की गई। साथ ही धंधेबाजों द्वारा बास के फट्ठे से जमकर पिटाई की गई। बाद में पुलिस की पहल पर उसे छोड़ा गया। इस मामले में सोगारथ के पुत्र कुंदन ने काटी थाने में 27 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। डीएसपी ने बताया कि मामले की जाच की गई है, कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सरपंच रिसव राज उर्फ मोहन राय, पूर्व सरपंच आलोक कुमार, अवधेश प्रसाद सिंह, चलितर राय, उमेश राय आदि मौजूद रहे।

देसी शराब समेत तीन धराए

औराई थाना क्षेत्र के महरौली गाव से चुलाई शराब के साथ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने शनिवार को दंपती समेत तीन को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया। महरौली की अंजली देवी व अतरार के अजय सिंह व उसकी पत्‍‌नी संगीता देवी को 15 लीटर चुलाई शराब के साथ शुक्रवार को घर से पकड़ा गया था।

chat bot
आपका साथी