Muzaffarpur Crime News: जन्मदिन पर मां-बेटी का फोटो खींच अश्लील वीडियो बना किया वायरल

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में जन्मदिन के बहाने मां व बेटी को बुलाकर किराएदार ने फोटो खींच लिया । फिर इसका अश्लील वीडियो क्लीप तैयार कर वायरल कर दिया।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 02:40 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:48 AM (IST)
Muzaffarpur Crime News: जन्मदिन पर मां-बेटी का फोटो खींच अश्लील वीडियो बना किया वायरल
Muzaffarpur Crime News: जन्मदिन पर मां-बेटी का फोटो खींच अश्लील वीडियो बना किया वायरल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र में जन्मदिन के बहाने मां व बेटी को बुलाकर किराएदार ने फोटो खींच लिया । फिर इसका अश्लील वीडियो क्लीप तैयार कर तैयार कर वायरल कर दिया। पीड़िता ने थाने में आवेदन सौंपा है। उसने सकरा निवासी राजमिस्त्री को आरोपित बनाया है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपित उसका किराएदार है। उसकी एक रिश्तेदार बगल में रहती है। उसकी पुत्री पांचवीं कक्षा की छात्रा है। आरोपित उसके रिश्तेदार के बेटे से उनका मोबाइल नंबर ले लिया।

 आरोपित अपनी बेटी के जन्मदिन के बहाने सबको बुलाया। वहां उसका व उसकी बेटी का फोटो खींच लिया। किसी बहाने से उसकी बेटी से उसके स्कूल के ¨प्रसिपल व तीन शिक्षिकाओं का मोबाइल नंबर ले लिया। उन सबको अश्लील वीडियो,मैसेज व गलत फोटो भेजने लगा। उसकी बेटी के साथ पढ़ने वाले बच्चों को भी यह वीडियो भेजा।

 उसने आशंका जताई कि उसके व उसकी पुत्री के साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। भूमि विवाद में पिता व भाई पर तेज हथियार से किया हमला तुर्की ओपी के छाजन खड़ियार में भूमि विवाद को लेकर एक पुत्र ने अपने पिता एवं भाई पर तेज हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बताया गया कि हकंद्र राय के पुत्र रमेश राय एवं राजेश्वर राय के बीच पहले से भूमि विवाद चल रहा है। इसे लेकर दोनों भाई के बीच जमकर मारपीट होने लगी।

 मामले को शात करने पहुंचे हरेंद्र राय को राजेश्वर राय ने तेज व धारदार हथियार से बाह पर प्रहार कर जख्मी कर दिया। वहीं, रमेश राय के सिर पर प्रहार कर दिया। दोनों का इलाज गंभीर अवस्था में चल रहा है। इस बाबत हरेंद्र राय ने कुढ़नी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर राजेश्वर राय, सोनू कुमार, श्रवण कुमार एवं दौलती देवी को आरोपित किया है। साथ ही दो लाख का सामान लूट लेने का भी आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी