स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

मोतीपुर थाना क्षेत्र के बड़ा सेंदुवारी निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या के खिलाफ बुधवार को लोग सड़क पर उतर आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:21 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:21 AM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग
स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर थाना क्षेत्र के बड़ा सेंदुवारी निवासी स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या के खिलाफ बुधवार को लोग सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एनएच 28 को पनशलवा चौक पर घटों जाम कर दिया। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी व मृतक के स्वजनों को मुआवजे की माग कर रहे थे। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने मौके पर पहुंच लोगों को आश्वासन देकर जाम हटवाया। हत्या के मामले में अबतक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। हालाकि, मृतक के स्वजनों ने अभी लिखित शिकायत थाने में नहीं दी है। बुधवार को थानाध्यक्ष ने झीगहा से लेकर पुरानी बाजार घटना स्थल तक रास्ते में लगे सीसीटी कैमरे को खंगाला। पुलिस ने अपनी जाच लूट के साथ सुपारी किलिंग पर केंद्रित किया है। लूटे गए आभूषण न नकदी के बारे में पुलिस को अबतक डिटेल्स नहीं मिला है। दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कुछ चौंकाने वाले तथ्य मिलने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी काफी दूर से ही व्यवसायी का पीछा कर रहे थे। पुलिस फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों का बयान भी अनुसंधान में मददगार साबित हो सकता है। पुलिस अनुसंधान से संबंधित विशेष जानकारी देने से इनकार कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल का टावर डंपिंग भी कराई है।

कैश वैन की ठोकर से वृद्धा जख्मी

पीयर थाना क्षेत्र के सिमरा चौक के निकट कैश वैन की ठोकर से एक वृद्ध महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। महिला का पैर टूट गया है। वह जैनव खातून हरपुर निवासी बताई गई है जिसका इलाज स्थानीय क्लीनिक में किया जा रहा है। लोगों ने बताया कि सिमरा चौक स्थित एटीएम में कैश डालने वैन आई थी जिसकी ठोकर से महिला जख्मी हो गई। लोगों ने कैश वैन को पकड़ लिया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के आने पर कैश वैन को छोड़ा गया।

chat bot
आपका साथी