वर्चस्व को लेकर कुख्यात संतोष झा गिरोह के शूटरों ने की प्रिंस पर गोलीबारी

कांटी थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के बलहा गांव में 17 अक्टूबर की रात पि्रंस शर्मा पर गोलीबारी मामले में सीतामढ़ी के संतोष झा गिरोह से जुड़े शूटरों की संलिप्तता सामने आई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:53 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:53 AM (IST)
वर्चस्व को लेकर कुख्यात संतोष झा गिरोह के शूटरों ने की प्रिंस पर गोलीबारी
वर्चस्व को लेकर कुख्यात संतोष झा गिरोह के शूटरों ने की प्रिंस पर गोलीबारी

मुजफ्फरपुर : कांटी थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के बलहा गांव में 17 अक्टूबर की रात पि्रंस शर्मा पर गोलीबारी मामले में सीतामढ़ी के संतोष झा गिरोह से जुड़े शूटरों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस की विशेष टीम ने इस मामले में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें कई शूटर शामिल हैं। गुप्त सूचना पर पुलिस ने सोमवार को सभी को रतनपुरा रेलवे गुमटी के पास से गिरफ्तार किया। यह सभी वहां किसी हत्या की षडयंत्र रच रहे थे। गिरफ्तार किए जाने वालों में शिवहर के वार्ड-4 के बिट्टू तिवारी उर्फ विश्वजीत, कांटी थाना के किशुननगर वार्ड-2 के रामू ठाकुर उर्फ सिट्टू ठाकुर, अविनाश कुमार पांडेय, कांटी स्टेशन टोला के अमन कुमार उर्फ बिल्ला व राजेश कुमार उर्फ राजा शामिल हैं। इसके पास से 7.65 एमएम की दो देसी पिस्टल, 7.65 एमएम के छह कारतूस, 0.315 बोर के दो देसी कट्टा, 0.315 बोर के तीन कारतूस, मादक पदार्थ व दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। इसमें बिट्टू तिवारी उर्फ विश्वजीत के विरुद्ध सीतामढ़ी नगर थाना में हत्या व आ‌र्म्स एक्ट, शिवहर नगर थाना में शराब मामले व राजेश कुमार उर्फ राजा के विरुद्ध कांटी थाना में हत्या व आ‌र्म्स एक्ट के मामले दर्ज है। इसकी जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाता सम्मेलन में दी है।

रैक प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर की गई गोलीबारी : प्रिंस शर्मा पर गोलीबारी मामले में गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में पुलिस को कई बिंदु मिले हैं। घटना के पीछे कांटी रैक प्वाइंट पर वर्चस्व कायम रखने की बात सामने आई है। इस मामले में गिरफ्तार एक बदमाश की संलिप्तता धर्मेद्र यादव हत्याकांड में पुलिस के समक्ष में आ रही है। यह हत्या भी रैक प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर की गई थी। प्रिंस को कई गोलियां मारी गई थीं। फिलहाल उसका उपचार चल रहा है। इसके अलावा शराब के धंधे व आपसी पारिवारिक विवाद की भी बात सामने आ रही है। एसएसपी ने बताया कि बात यहीं तक नहीं है। इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

रिमांड पर लिया जाएगा जहानाबाद जेल में बंद बिट्टू ठाकुर : एसएसपी ने बताया कि जहानाबाद जेल में बंद बिट्टू ठाकुर गिरोह का संचालन कर रहा है। स्टेशन टोला का राजेश कुमार उर्फ राजा स्थानीय स्तर पर फिलहाल गिरोह को संभाल रहा है। प्रिंस पर गोलीबारी के षडयंत्र में बिट्टू की संलिप्तता सामने आई है। उसे इस मामले में रिमांड पर लिया जाएगा।

छापेमारी टीम में ये थे शामिल : छापेमारी टीम में डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद, कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, पानापुर ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, कांटी थाना के पुअनि रामनाथ प्रसाद, परीक्ष्यमान पुअनि अभिषेक कुमार मिश्रा, सिपाही कौशल कुमार गिरि, करुणा शंकर, अभय कुमार, अमित कुमार, अमृतंजय कुमार व दीपू कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी