मुजफ्फरपुर के बेझा में पैसे नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने किया बैंक पर प्रदर्शन

सकरा प्रखंड अंतर्गत बैंक ऑफ इंडिया की बेझा शाखा के दो दर्जन से अधिक खाताधारकों ने बैंक की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 01:39 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 01:39 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के बेझा में पैसे नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने किया बैंक पर प्रदर्शन
मुजफ्फरपुर के बेझा में पैसे नहीं मिलने से नाराज खाताधारकों ने किया बैंक पर प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर। सकरा प्रखंड अंतर्गत बैंक ऑफ इंडिया की बेझा शाखा के दो दर्जन से अधिक खाताधारकों ने बैंक की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि वे लोग तीन दिनों से पैसा लेने के लिए आते हैं, लेकिन शाम तक रुकने के बाद भी पैसा नहीं मिलता और हमलोगों को खाली हाथ लौटना पड़ता है। अन्य लोगों का काम खिड़की के रास्ते से भी हो जाता है, लेकिन महिलाओं को वापस लौटा दिया जाता है। बताया जाता है बैंक कर्मी की मनमानी से लोगों को परेशानी हो रही है। बैंक अधिकारी अंकित कुमार ने कहा कि गन्नीपुर बेझा ब्राच के दो कर्मी को कोरोना पॉजिटिव हो गया था, लेकिन अब ठीक हैं। आज से सभी कर्मी काम पर लौट गए हैं। कर्मी की कमी व ग्राहकों की अधिक संख्या रहने के कारण परेशानी हुई थी, लेकिन अब सामान्य हो गया है। ग्राहकों को कोई परेशानी नहीं होगी।

यूबीजीबी बैंकर्स को वैक्सीन की कीमत का करेगी भुगतान उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कोरोना वायरस से बचाव के टीका की कीमत का भुगतान करेगी। 27 अप्रैल के बाद नकद भुगतान कर टीका लेने वाले कर्मियों एवं उनके परिवार को प्रति टीका 250 रुपये भुगतान होगा। वैक्सीन का दूसरा डोज पड़ने के एक सप्ताह के अंदर प्रति सदस्य 500 रुपये का भुगतान होगा। उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक आफिसर्स फेडरेशन के अध्यक्ष डीएन त्रिवेदी ने प्रबंधन को धन्यवाद देते हुए बैंक के सभी अस्थायी कर्मियों आदि को वैक्सीन के लिए प्रोत्साहित करने एवं राशि भुगतान करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी