सीतामढ़ी के बथनाहा में पैक्स अध्यक्ष शराब के साथ गिरफ्तार, घर पर छापेमारी

सीतामढ़ी के बथनाहा में गुप्त सूचना के आधार पर पैक्स अध्यक्ष के घर पर हुई छापेमारी एक बोतल शराब बरामद बथनाहा व सोनबरसा थाने के कई केस में आरोपित रहा है पैक्स अध्यक्ष फिलहाल उन मामलों में बेल पर।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:08 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:08 PM (IST)
सीतामढ़ी के बथनाहा में पैक्स अध्यक्ष शराब के साथ गिरफ्तार, घर पर छापेमारी
सीतामढ़ी के बथनाहा से शराब के साथ पैक्‍स अध्‍यक्ष ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी (बथनाहा),जासं। बथनाहा में एक पैक्स अध्यक्ष शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके घर पर छापेमारी में विदेशी शराब मिली है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पैक्स अध्यक्ष के घर पर छापेमारी की गई तो एक बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के महुअवा गांव स्थित पैक्स अध्यक्ष के घर पर यह छापेमारी की गई थी।

पैक्स अध्यक्ष दीपू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ की गई और उसके बाद शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सूचना मिली थी कि कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के युवक पैक्स अध्यक्ष के घर पर जुटे हैं। इसके आधार पर छापेमारी की गई। जहां कोई दूसरा शख्स तो नहीं मिला, लेकिन दीपू चौधरी के घर की तलाशी ली गई तो एक बोतल विदेशी शराब बरामद हो गई। बताया कि दीपू चौधरी के विरुद्ध स्थानीय थाना एवं सोनबरसा थाना सहित अन्य थाने में लगभग आधा दर्जन संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। हालांकि, उन सभी मामलों में पैक्स अध्यक्ष जमानत पर भी है।

बताते चलें कि दीपू चौधरी को अपराध जगत से मुक्त कर समाज की मुख्य धारा में लाने को लेकर महुअवा पंचायत के लोगों ने पैक्स उप चुनाव में सहयोग किया। वोट देकर उसको अध्यक्ष भी बनाया। मगर, शराब के साथ गिरफ्तारी की सूचना के बाद वे लोग अवाक रह गए।

chat bot
आपका साथी