शिवहर कोर्ट के दो जज निलंबित, पटना हाईकोर्ट ने भ्रष्टाचार की मिली शिकायत के आलोक में की कार्रवाई

Two judges of Sheohar Court Suspended पटना हाईकोर्ट ने शिवहर के दो जजों को निलंबित कर दिया है। हाईकोर्ट की बड़ी कार्रवाई पटना हाईकोर्ट ने शिवहर कोर्ट के एडीजे त्रिभुवन नाथ और सब जज एस. पांडेय को निलंबित किया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:45 PM (IST)
शिवहर कोर्ट के दो जज निलंबित, पटना हाईकोर्ट ने भ्रष्टाचार की मिली शिकायत के आलोक में की कार्रवाई
पटना हाईकोर्ट ने शिवहर के दो जजों को किया निलंबित

शिवहर, जेएनएन। पटना हाईकोर्ट ने शिवहर के दो जजों को निलंबित कर दिया है। हाईकोर्ट की बड़ी कार्रवाई, पटना हाईकोर्ट ने शिवहर कोर्ट के एडीजे त्रिभुवन नाथ और सब जज एस. पांडेय को निलंबित किया है। बताया गया है कि हाईकोर्ट ने भ्रटाचार की मिली शिकायत के आलोक में यह कार्रवाई की है। हाईकोर्ट के इस फैसले से शिवहर में हड़कंप है। हालांकि, इस मुद्दे पर कुछ कहने से अधिकारी- कर्मचारी परहेज कर रहे है।

 न्यायिक सूत्रों की माने तो हाल के दिनों में शिवहर कोर्ट में शराब के मामले समेत अन्य मामलों में धड़ल्ले से आरोपियों को जमानत मिल रही थी। इसके खिलाफ हाईकोर्ट में शिकायत की गई थी। जबकि, दूसरी ओर बताया जा रहा है कि जजों को साजिश का हिस्सा बनाया गया है।  कोरोना जांच को लेकर जिले में प्रशासनिक उदासीनता को लेकर न्यायिक पदाधिकारी द्वारा अपनी जांच रिपोर्ट में प्रशासनिक नाकामियों को सामने लाया गया था। तब से उक्त न्यायिक पदाधिकारी जिला प्रशासन के निशाने पर थे। कार्रवाई को इससे जोड़कर भी देखा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी