Bihar News: भागलपुर से दिल्ली जा रही यात्री बस मोतिहारी में पलटी, दर्जन भर यात्री घायल

डुमरियाघाट में दुबौली चौक पर बाढ़पीड़ितों के द्वारा सड़क का एक लेन बंद किए जाने की वजह से हुआ हादसा महज यह संयोग रहा की इतना बड़ा हादसा के बाद नही हुई अनहोनी हादसे के बाद बस का उपचालक ही चला रहा था बस

Dharmendra Kumar SinghSat, 19 Jun 2021 02:42 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के डुमरियाघाट में दुबौली चौक पर पलटी बस। जागरण

पूर्वी चंपारण, जासं। यात्रियों को लेकर भागलपुर से दिल्ली जा रही यात्री बस नेशनल हाईवे- 27 पर दुबौली चौक के समीप शनिवार अलसुबह पलट गई। इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्रियों को चोटे आई है। जिनमें अनंत कुमार, लालू कुमार, विकास कुमार और विष्णु यादव बांका जिले के औरैया के रहने वाले है। वही निक्कू कुमार, अरुण कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मुकेश कुमार भागलपुर जिले के गोराड़ी विरनौत के निवासी है। वही मुस्ताक अहमद झारखंड के गोड्डा जिला के रहने वाले है तथा अनिल कुमार व साहेब सिंह बांका जिला के धनकुल के रहने वाले बताए जा रहे है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि भागलपुर के सन्हौल से रुद्र जेठौर यात्री बस संख्या यूपी 81बीटी/5883 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रहा था। बस जैसे ही एनएच- 27 पर दुबौली चौक स्थित डिवाइडर के समीप पहुंचा तो चालक ने देखा की जिस पूरब लेन से वह आ रहा है वह बंद किया हुआ है। उसने डिवाइडर से गाड़ी को मोड़कर पश्चिम लेन में ले जा रहा था। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से टक्कर से बचने के लिए ड्राइवर ने स्पीड बढ़ाया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

घटना के बाद वहां काफी देर तक अफरा-तफरी मचा रहा। यह महज संयोग रहा कि इतनी बड़ी हादसे के बाद भी किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। सिर्फ दर्जनभर यात्रियों को हल्की छोटे आई है। सभी यात्रियों का स्थानीय चौक पर ही इलाज कराया गया। यात्रियों ने बताया की हादसे के वक्त बस का उपचालक जितेंद्र ही बस चला रहा था। वही घटना के बाद बस चालक एवं उपचालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। इधर एनएच का एक लेन बंद होने का कारण गंडक नदी में आई बाढ़ के वजह से सिसवनिया टोला के बाढ़ पीड़ितों द्वारा सड़क पर ही अपना ठिकाना बनाए जाने से ग्रामीणों ने एनएच के पूरब लेन को बंद कर रखा था। इसी कारण यह हादसा हुआ घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर जायजा लिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.