पश्चिम चंपारण : लॉकडाउन का उल्लंघन कर कपड़े व जूते बेचना दुकानदारों को पड़ा महंगा, दुकान सील

Paschim Champaran News लॉकडाउन में दुकान खोलकर कपड़े व जूते बेचना दो दुकानदारों को महंगा पड़ गया। छापेमारी में पकड़े जाने पर दोनों दुकानों को 48 घंटा के लिए सील कर दिया। दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि पहली बार है। इसलिए जेल नहीं भेजा जा रहा है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 02:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 02:50 PM (IST)
पश्चिम चंपारण : लॉकडाउन का उल्लंघन कर कपड़े व जूते बेचना दुकानदारों को पड़ा महंगा, दुकान सील
लॉक डाउन का उल्लंघन मामले में दो कपड़े की दुकान सील।

बगहा (पश्चिम चंपारण), जासं। लॉकडाउन में दुकान खोलकर कपड़े व जूते बेचना दो दुकानदारों को महंगा पड़ गया। छापेमारी में पकड़े जाने पर दोनाें दुकानों को सील कर दिया गया है। मंगलवार को प्रखंड बगहा एक बीडीओ कुमार प्रशांत को सूचना मिली कि नवकी बाजार में कुछ दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोल रहे हैं। इस सूचना पर वे स्थानीय थाने के एसआइ मो. सलाहुद्दीन व सुरेश कुमार यादव के साथ छापेमारी किया।

 इस दौरान नवकी बाजार रोड में स्थित राजीव रेडीमेड दुकान का शटर खोलकर ग्राहकों को बगैर फिजिकल डिस्टेंस के कपड़ा बिक्री किया जा रहा था। वहीं इसी दुकान के बगल में सरदार बूट हाउस की दुकान खोलकर जूता व चप्पल बेचा जा रहा था। दोनों दुकानों को 48 घंटा के लिए सील कर दिया। दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि पहली बार है। इसलिए जेल नहीं भेजा जा रहा है। दूसरी बार पकड़े जाने पर दुकान तो सील होगी ही जेल जाना तय है। नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि वे ही दुकानें खुलें। जिन्हें छूट दी गई है।

यह भी पढ़ें : ...न बैंड बाजा न बराती, थाने में लिए सात फेरे, प्रेमिका बोली- मोहब्बत जिंदाबाद!

chat bot
आपका साथी