पूर्व जिला पार्षद के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे पप्पू यादव

West champaran मृत पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा के परिजनों व पीडि़त लड़की से मिले जाप अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए की आंदोलन की घोषणावाल्मीकिनगर से बेतिया तक पैदल मार्च करेंगे पप्पू यादव

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 06:43 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 06:43 PM (IST)
पूर्व जिला पार्षद के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे पप्पू यादव
गंडक कॉलोनी में मृतक के परिजनों से बात करते जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव । जागरण

पश्चिम चंपारण (बेतिया),  जासं ।  जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि यदि पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा हत्याकांड में पीडि़त परिवार को 10 दिनों में इंसाफ नहीं मिला तो वाल्मीकिनगर से बेतिया तक पैदल मार्च करेंगे। पटना में भी चक्का जाम करेंगे।जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक दम नहीं लेंगे।  वे सोमवार की दोपहर गंडक कॉलोनी स्थित स्वर्गीय दयानंद वर्मा के क्वाटर में पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान पप्पू यादव ने मृतक की पत्नी व परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद वे मौके से डीआईजी को फोन कर इस हत्याकांड में अब तक हुई कार्रवाई के बारे में जाना। उन्होंंने  मृतक के परिजनों को सहायता स्वरूप एक लाख रुपये नगदी भेंट किया और कहा कि दो लाख रुपये स्वजनों के बैंक खाता में डाल देंगे। मृतक के बच्चों के पढ़ाई का खर्च उठाने की भी बात कही। कहा कि बिहार में शराब, जमीन, ठेकेदारी और बालू के लिए हत्याएं हो रही है। सरकार मौन है। 

पीडि़त किशोरी से मिलने पहुंचे अस्पताल 

दुराचार के प्रयास के बाद किशोरी का गला रेतने की घटना की जानकारी भी उन्हें मिली। वे सीधे पीडि़ता से मिलने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पीडि़ता के परिजनों से घटना की जानकारी ली। हर संभव सहायता का भरोसा दिया।  उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल उठाया कि आखिर हत्या और दुराचार का सिलसिला कब तक थमेगा। कहा कि बिहार बारूद के ढेर पर है। यहां कोई सुरक्षित नहीं। मुख्यमंत्री कहते हैं कि वे न किसी को बचाएंगे और न फंसाएंगे। लेकिन बचाने का काम बदस्तूर जारी है। पप्पू यादव ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर भी हमला बोला। कहा कि जिले में इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पीडि़तों से मिलने और उनका आंसू पोछने कोई नहीं गया। जबकि बिहार की उपमुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बेतिया के ही हैं। इस दौरान मोहम्मद इनाम, धर्मेंद्र यादव, सबा अहमद, मोहम्मद हसनैन, धीरेंद्र कुमार, मृत्युंजय चौबे सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी