AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, पूर्व मेयर को ड्राइवर समेत भून डाला

मुजफ्फरपुर में रविवार देर शाम एके 47 से बेखौफ अपराधियों ने नगर के पूर्व मेयर व उनके ड्राइवर को गोलियों से भून डाला, जिससे कार में ही उनकी मौत हो गई। डबल मर्डर से सनसनी मची है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 05:25 PM (IST)
AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, पूर्व मेयर को ड्राइवर समेत भून डाला
AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया मुजफ्फरपुर, पूर्व मेयर को ड्राइवर समेत भून डाला

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बिहार में फिर एक बड़ी वारदात से दहशत व्याप्त है। बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार तथा उनके ड्राइवर को रविवार की देर शाम सरेआम एके 47 से भून डाला गया। घटना उस समय हुई, जब वे कार से घर जा रहे थे।

बताया जाता है कि शाम करीब साढ़े छह बजे समीर कुमार अखाड़ाघाट स्थित अपने होटल से निकलकर घर आ रहे थे। बांध रोड होते हुए उनकी गाड़ी फायर ब्रिगेड कार्यालय से जैसे ही आगे बढ़ी, अपराधियों ने कार को चारों ओर से घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

आगे की सीट पर बैठे समीर कुमार को करीब से एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी गईं। चालक को भी करीब इतनी ही गोलियां लगीं। किसी के कुछ समझ में आता, इसके  पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले।

जिस कार में वे सवार थे, वह उनकी पत्नी वर्षा रानी के नाम से निबंधित है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल जुट गए हैं। बड़ी वारदात के कारण पुलिस व प्रशासन अलर्ट पर है।

पूर्व मेयर समीर कुमार इस बार लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे। लोजपा से वे भाजपा में गए थे, मगर, इस बार कांग्रेस से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे।

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया पूरा शहर 

पूर्व मेयर व उनके चालक को एके-47 से भून दिया गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा शहर दहल गया। जैसे ही लोगों में जानकारी मिली, हुजूम घटनास्थल की ओर निकल गया। लोगों में दहशत का माहौल था। पूर्व मेयर के समर्थकों व परिचितों में जबदस्त आक्रोश व्याप्त हो गया। मोहल्ले में घटना को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। चंदवारा से लेकर पोस्टमार्टम हाउस एसकेएमसीएच तक पूर्व मेयर के समर्थक देर रात तक डटे रहे। 

 

घटनास्थल पर नहीं हुई पहचान

 घटनास्थल पर भीड़ जुटी थी। सब लोग घटना पर आश्चर्य कर रहे थे। लेकिन, कोई पहचान नहीं कर सका। पुलिस भी नहीं पहचान पा रही थी। पुलिस ने फौरन कार का गेट खोलकर शव को उतारा। पुलिस जीप में शव को रखकर पोस्टमार्टम भेजा गया। जब कार का नंबर लोगों ने इंटरनेट पर सर्च किया तो वर्षा रानी मिठनपुरा का नाम बताने लगा। तब अंदेशा होने लगा कि पूर्व मेयर की कार है। फिर पूर्व मेयर समीर कुमार के रूप में मृतक की पहचान हुई। 

कार की थी स्टार्ट, जल रही थी लाइट

 गोलियों की आवाज सुनने के बाद लोग चंदवारा की ओर दौड़े। आश्चर्य की बात तो यह है कि सैंकड़ों लोग घटनास्‍थल पर जुट गए थे, करीब 50 राउंड एके-47 से गोलियां बरसाई गईं। लेकिन, किसी ने घटना को नहीं देखा। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो कार स्टार्ट थी। लाइट जल रही थी। दोनों साइड का गेट भी बंद था। एसी चल रहा था।

शीशे पर 23 व साइड में 20 राउंड गोली के मिले निशान

कार के शीशे पर 23 राउंड गोली के निशान मिले हैं। साइड में 20 राउंड गोली के निशान मिले हैं। कुल मिलाकर करीब 50 राउंड से अधिक गोलियां बरसाई गई हैं। मौके से पुलिस ने कई खोखे भी बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी