शिवहर में निवर्तमान उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या

मृतक की पहचान विशंभरपुर पंचायत के निवर्तमान उपमुखिया मदन प्रसाद व मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के पुत्र विक्की कुमार (22) के रूप में की गई है। बुधवार की सुबह सुल्तानपुर घाट के पास शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। वही स्वजनों में कोहराम मच गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:41 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:41 PM (IST)
शिवहर में निवर्तमान उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या
सुलतानपुर घाट के पास मिला शव, घटनास्थल से देसी कट्टा और मोबाइल बरामद।

शिवहर, जासं। शिवहर में पंचायत चुनाव के साथ ही शिवहर की धरती खून से लाल होने लगी है। मंगलवार की रात तरियानी थाना क्षेत्र के विशंभरपुर पंचायत के सुल्तानपुर घाट के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान विशंभरपुर पंचायत के निवर्तमान उपमुखिया मदन प्रसाद व मुखिया प्रत्याशी इंदु देवी के पुत्र विक्की कुमार (22) के रूप में की गई है। बुधवार की सुबह सुल्तानपुर घाट के पास शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। वही स्वजनों में कोहराम मच गया है। लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना के बाद एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। घटनास्थल से एक देसी पिस्टल और मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया हैं कि, तरियानी थाना क्षेत्र के सुलतानपुर घाट स्थित धान के खेत में बुधवार की सुबह लोगों की नजर खून से सने शव पर पड़ी।स्थानीय लोगों ने तरियानी थाना को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की।एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने बताया कि, मामले की जांच जारी है। उधर, कुछ लोग मामले को पंचायत चुनाव को लेकर चुनावी दुश्मनी बता रहे हैं। 

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस : सरैया तुर्की मार्ग स्थित बहिलवारा एतवार बाजार के समीप वाहन चेकिंग के दौरान सरैया पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अजीजपुर नाका के एसआइ मोहन कुमार के फर्दबयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसआइ ने बताया है कि वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर की काले रंग की बाइक सवार युवक को रोका गया। फिर कागजात मांगने पर कागज प्रस्तुत नहीं किया। संदेह होने पर पूछताछ की गई जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। वह थाना क्षेत्र के बहिलवारा भुआल उत्तरी निवासी श्यामलाल सहनी का पुत्र नितेश कुमार बताया गया है। उसने बताया कि उसने गांव के हीं योगी सहनी के पुत्र कपिल सहनी से सात हजार में बाइक खरीदी है। कपिल सहनी चोरी की बाइक को गांव व आसपास के लोगों को बेचता है। इस मामले में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि चोरी की बाइक के साथ पकड़े जाने को लेकर नितेश कुमार व चोरी की बाइक बेचने के आरोप में कपिल सहनी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, नितेश को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी