शॉर्ट-सर्किट से बिजली केबल गिरा, विरोध में किया प्रदर्शन

मनियारी थाना क्षेत्र की जमहरुआ पंचायत के वार्ड 07 में मुरौल हाट के समीप शॉर्ट सíकट से लगी आग से बिजली केबल सड़क पर गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:34 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:34 AM (IST)
शॉर्ट-सर्किट से बिजली केबल गिरा, विरोध में किया प्रदर्शन
शॉर्ट-सर्किट से बिजली केबल गिरा, विरोध में किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : मनियारी थाना क्षेत्र की जमहरुआ पंचायत के वार्ड 07 में मुरौल हाट के समीप शॉर्ट सíकट से लगी आग से बिजली केबल सड़क पर गिर गया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि, इस दौरान लोग बाल-बाल बच गए। डीके महतो ने पहल करते हुए विद्युत प्रवाहित बिजली को बंद कराया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विभागीय कíमयों से लेकर वरीय पदाधिकारियों को देनी चाही, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। इससे ग्रामीणो का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर प्रदर्शन किया। नंदू राय, चंदन साह, जितेन्द्र राय, विकास कुमार आदि ने बताया कुछ दिन पहले बिजली केबल का कार्य हुआ था । विभागीय लापरवाही या मिलीभगत से हुई कार्य में लापवाही से पोल में लगे डीपी में हमेशा आग लग जाती है जिससे केबल गिर जाता है। लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि केबल व डीपी नहीं बदले गए तो उग्र आदोलन पर बाध्य होंगे।

बालूघाट ब्रह्मस्थान व धोबिया गली मुहल्ले में पेयजल संकट

शहर के वार्ड 17 स्थित बालूघाट ब्रह्मस्थान व धोबिया गली मुहल्ले में पिछले एक माह से पेयजल संकटकी स्थिति बनी हुई है। लोगों को निगम से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। उनका कहना है कि निगम से शिकायत करने पर वाटर लेबल गिरने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया जा रहा है। निगम के नलों से कभी पानी आता है तो कभी नहीं। पिछले एक समाप्त से तो आपूर्ति पूरी तरह से बंद है। ऐसे में लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। इससे मुहल्लावासियों में आक्रोश है। वे कभी भी निगम के खिलाफ सड़क पर उतर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी