हैंडल छोड़ बाइक चलाना पड़ा महंगा, जेसीबी से टकराने से युवक की मौत, पसरा मातम

बगहा के पठखौली मोहल्ले में हुई दुर्घटना। युवक को लापरवाही पड़ी महंगी। हाथ छोड़ बाइक चला रहा था मृतक। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 12:53 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 12:53 PM (IST)
हैंडल छोड़ बाइक चलाना पड़ा महंगा, जेसीबी से टकराने से युवक की मौत, पसरा मातम
हैंडल छोड़ बाइक चलाना पड़ा महंगा, जेसीबी से टकराने से युवक की मौत, पसरा मातम

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। पश्चिम चंपारण में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दुर्घटना बगहा में गुरुवार को हुई। मृतक की पहचान विशाल सहनी (30) के रूप में की गई है जो नगर के नरैनापुर मोहल्ले का रहने वाला था। वह सुबह बाइक से होली खेलने अपने दोस्तों के साथ निकला था। दोपहर करीब एक बजे एक निजी स्कूल के ठीक सामने सड़क किनारे खड़ी जेसीबी से बाइक टकरा गई। दुर्घटना के बाद जख्मी को शहरी पीएचसी ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

   प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक नशे में धुत्त था और बाइक का हैंडल छोड़कर ड्राइविंग कर रहा था। इसी बीच स्कूल के समीप उसका संतुलन बिगड़ गया और दुर्घटना हो गई। इसकी सूचना के बाद मृतक के मोहल्ले में मातम पसर गया। मृतक की मां की मौत पहले ही हो चुकी है। पिछले साल पिता बालमुकुंद सहनी की मौत पेड़ से गिरकर हो गई थी। मृतक अपने परिवार का इकलौता सहारा था। उसकी मौत के बाद पत्नी और दो छोटे बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

   पठखौली ओपी प्रभारी धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि घटना के बाद बाइक को जब्त कर लिया है। पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजन ने एक आवेदन देकर रुपये के लेनदेन में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस इस आरोप की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी