मीनापुर में एक ट्रक शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

मीनापुर थाना के खरिका स्थित लाइन होटल के समीप से मद्य निषेध व पानापुर ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक ट्रक शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 01:08 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 01:08 AM (IST)
मीनापुर में एक ट्रक शराब बरामद, चालक गिरफ्तार
मीनापुर में एक ट्रक शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मीनापुर थाना के खरिका स्थित लाइन होटल के समीप से मद्य निषेध व पानापुर ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक ट्रक शराब बरामद की। इस दौरान चालक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल भी जब्त किया गया। शराब की यह खेप पूíणया जानी थी। जानकारी के अनुसार पटना मद्य निषेध को सूचना मिली थी कि लाइन होटल के पास शराब लदा ट्रक लगा है। इसके बाद मद्य निषेध की टीम व पानापुर ओपी पुलिस ने वहा छापेमारी कर शराब लदे यूपी नंबर ट्रक को पकड़ लिया। हरियाणा निवासी चालक रमेश कुमार भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। चालक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि हरियाणा से शराब लेकर इसे पूíणया पहुंचाना था। ट्रक पर ऊपर से 200 कैरैट बिस्कुट लदी थी। ट्रक में बनाए गए तहखाना से 350 कार्टन शराब बरामद की गई। ओपी प्रभारी हरेराम पासवान ने बताया कि चालक के पास से जब्त मोबाइल का काल डिटेल्स निकाला जा रहा है। पुलिस को जब्त मोबाइल में धंधेबाज का भी नंबर हाथ लगा है। चालक ने पूछताछ में शराब की खेप भेजने वाले हरियाणा के तस्कर की जानकारी दी है। इस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। शराब की खेप पंचायत चुनाव में खपाने के लिए मंगाई गई थी।

हथौड़ी में शराब का सेवन करते तीन धराए

मद्य निषेध पटना टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से डकरामा, भदई आदि गांवों में छापेमारी की। इस दौरान टीम को कुछ हाथ नहीं लगा। इस क्रम में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें अजीत शाही, सूरज कुमार, रामपुर उत्तर थाना हथौड़ी एवं अमित पाडेय गांव थाना भुसा बल्ली, जिला सेंभु राज्य झारखंड शामिल हैं। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि तीनों को शराब सेवन के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों को मद्य निषेध पटना की टीम ने पकड़ थाने को सुपुर्द किया।

chat bot
आपका साथी