सामान की बिक्री करने वाले को गोली मारी, लूट लिया बाइक व मोबाइल

घायल व्यक्ति मोहम्मद इमरोज है वह पूर्वी चंपारण के पिपरा मुस्लिम चाप टोला का निवासी है। गंभीर अवस्था से उसका इलाज अस्पताल में हो रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 04:49 PM (IST)
सामान की बिक्री करने वाले को गोली मारी, लूट लिया बाइक व मोबाइल
सामान की बिक्री करने वाले को गोली मारी, लूट लिया बाइक व मोबाइल

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले में गोली मारकर एक और बाइक लूट की घटना को बखूबी अंजाम दिया गया है। यह घटना गुरुवार को कांटी में गोसाई टोला बांध पर हुई है। इस दौरान अपराधियों ने बाइक से सामान की बिक्री करने वाले व्यक्ति को गोली मार दी और उसकी बाइक के अलावा अन्य सामान, मोबाइल व पंद्रह सौ रुपये लूट लिया। घायल व्यक्ति मोहम्मद इमरोज है जो पूर्वी चंपारण के पिपरा मुस्लिम चाप टोला निवासी है। घायल इमरोज को इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया जहां उसका इलाज जारी है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सुरक्षि‍त भाग निकल गए।

    जानकारी के अनुसार, इमरोज लंबे समय से बाइक से सामान बिक्री का काम करता था। घटना की सूचना पर कांटी थाना की पुलिस उक्त स्थल पहुंची और स्थिति का मुआयना किया। अभी घायल से पुलिस ने बयान नहीं लिया है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या की जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना को अंजाम देने वालों की जानकारी लेने में पुलिस जुट गई है। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पीडि़त व्यक्ति के परिजन को दे दी गई है। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी