झपट्टामर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

मनियारी थाना क्षेत्र के केरमा-कच्ची पक्की मार्ग में पाच-छह बाइक सवार झपट्टामार गिरोह के उत्पात मचाने की सूचना मिलते ही गश्ती टीम ने विभिन्न जगहों पर वाहनों की जांच शुरू की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:45 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:45 AM (IST)
झपट्टामर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक जब्त
झपट्टामर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

मुजफ्फरपुर : मनियारी थाना क्षेत्र के केरमा-कच्ची पक्की मार्ग में पाच-छह बाइक सवार झपट्टामार गिरोह के उत्पात मचाने की सूचना मिलते ही गश्ती टीम ने विभिन्न जगहों पर वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस की गतिविधि देखते हुए गिरोह में शामिल आधा दर्जन से अधिक बदमाश बाइक छोड़ पाव भागने लगे। दो बाइक व गिरोह में शामिल एक युवक को हिरासत में लेकर मनियारी पुलिस पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि उक्त मामले की जानकारी मिलते ही रात्रि गश्ती टीम को सूचित करते हुए उक्त सभी की गिरफ्तारी को निर्देश दिया। इस दौरान दो बाइक छोड़ सभी फरार हो गए, परंतु पुलिस ने एक सदस्य को दबोच लिया। एएसपी सैयद इमरान मसूद भी गिरफ्तार युवक से पूछताछ करेंगे, तबतक उसे हिरासत में रखा गया है। उसने कुछ घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

अगलगी में तीन घर जले

करजा थाना क्षेत्र के आरिजपुर में बुधवार की दोपहर अचानक आग लगने से तीन घर समेत हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई। घटना में अरुण सहनी, कैलाश सहनी सहित एक अन्य का घर जल गया। वहीं, घर में रखे गहने, कपड़े, नकदी व अनाज भी जल गया। सूचना पर पहुंची अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया। सीओ सतीश कुमार ने बताया कि पीड़ितों की सूची बनाकर लाभ दिलाई जा रही है।

नदी में डूबने से बालक की मौत

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के घोसौत गाव में नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक के चाचा मो. हासिम ने बताया कि मेरे भाई मो. दाऊद का आठ वर्षीय पुत्र मो. रबान अपने साथियों के साथ नदी में नहाने गया था जिसकी मौत गहरे पानी में डूबने से हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन स्वजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। उसके बाद पुलिस वहां से लौट गई। इधर, बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी