देवरिया में फाइनेंस कर्मी से एक लाख की लूट

देवरिया थाना क्षेत्र के लखनौरी गाव के माई स्थान के समीप सोमवार की देर शाम निजी फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर ओमप्रकाश से हथियार के बल पर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:47 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:47 AM (IST)
देवरिया में फाइनेंस कर्मी से एक लाख की लूट
देवरिया में फाइनेंस कर्मी से एक लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : देवरिया थाना क्षेत्र के लखनौरी गाव के माई स्थान के समीप सोमवार की देर शाम निजी फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर ओमप्रकाश से हथियार के बल पर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिया। घटना की सूचना मिलते देवरिया थाने के दारोगा ददन कुमार सिंह वहां पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी। दारोगा ने बताया कि ओमप्रकाश देवरिया क्षेत्र के विभिन्न गावों के समूहों से कलेक्शन कर साहेबगंज ऑफिस लौट रहा था। लखनौरी गाव के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर कलेक्शन की राशि लूट ली। पीड़ित कर्मी द्वारा मौखिक सूचना दी गई है। समाचार लिखे जाने तक इस बाबत पीड़ित ने लिखित आवेदन नहीं दिया है।

मुर्गा व्यवसायी को चाकू घोंप 29.9 हजार छीने

साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बसतपुर चैनपुर निवासी मुर्गा व्यवसायी मो. प्यारे को चाकू मार कर अपराधियों ने 13400 तथा ईबरान से 16500 रुपये छीन लिया। इस दौरान मो. दुलारे को भी अपराधियों ने पीट पीट कर घायल कर दिया। घायलों को पीएचसी पहुंचा गया जहा मो. प्यारे की स्थित गंभीर देख चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। मो. प्यारे की आंख के नीचे चाकू लगी है। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। मो. प्यारे की मा ने बताया कि प्यारे अपने भाई दुलारे के साथ मुर्गा का मास बेचने का धंधा करता है। दोनों भाई पड़ोसी मो. ईबरान के साथ पूरनछपरा मुर्गा खरीदने जा रहे थे। इसी बीच अपराधियों ने रास्ते में घेरकर चाकू घोंप रुपये छीन लिए। इधर, जख्मी मो. प्यारे ने बताया कि वह अपराधियों को पहचान रहा है। पुलिस उसकी शिनाख्त पर अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी