मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक से पिस्टल के बल पर 1.25 लाख लूटे

Muzaffarpur crime कंपनी के मैनेजर मोहम्मद समीम आलम अपने साथी दीपक के साथ बाइक से पैसे जमा करने मझौलिया से भगवानपुर के एसबीआइ शाखा जा रहे थे। इसी क्रम में दो बाइक सवार चार अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:45 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक से पिस्टल के बल पर 1.25 लाख लूटे
मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कर्मी से लूट । प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर, जासं । सदर थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर गोबरसही-भगवानपुर रोड में अपराधियों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर निजी फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक से 1.25 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद हथियार लहराते हुए अपराधी सदर थाना के सामने से भाग निकले। पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पीडि़त ने थाना पर पहुंचकर सूचना दी। इसके बाद गश्ती पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज की छानबीन की। 

पीडि़त शाखा प्रबंधक मो. शमीम आलम ने बताया कि मझौलिया चौक पर उनकी कंपनी का कार्यालय है। दोपहर में कर्मी दीपक के साथ बाइक से भगवानपुर स्थित एसबीआइ शाखा में रुपये जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की दो बाइक से चार अपराधियों ने पीछा किया। कर्मी दीपक ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी, तभी पीछे से एक अपराधी ने उनकी बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। दो अपराधी बाइक से पिस्टल को कॉक करते हुए उतरे और पेट व कनपटी पर सटा दिया। रुपये वाला बैग छीनने लगे। दीपक के विरोध करने पर धक्का-मुक्की कर उनकी शर्ट फाड़ दी। रुपये वाला बैग छीनकर भाग निकले। 

पुलिस की शिथिलता आई सामने :

घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर सदर पुलिस गश्त लगा रही थी। इसके अलावा टाइगर मोबाइल के जवान भी बाइक से उसी तरफ से गुजरे थे, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। गश्ती के नाम पर एक बार फिर खानापूरी करने का मामला सामने आया है। 

फुटेज से मिले अहम सुराग :

पीडि़त ने बताया कि तीन अपराधियों के चेहरे खुले थे। एक ने चेहरा बंद कर रखा था। सभी की उम्र 27 से 30 वर्ष के बीच की बताई गई है। फुटेज देखने के दौरान पीडि़त ने नगर डीएसपी के समक्ष अपराधियों की पहचान की। इसी आधार पर टीम आगे की कार्रवाई कर रही है। 

एक भी घटना का उद्भेदन नहीं :

सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा के कमान संभालने के बाद से कई लूट व छिनतई की वारदात हुई हैं, लेकिन एक भी घटना में उन्हें सफलता नहीं मिली है। लगातार अपराध नियंत्रण में विफल साबित हो रहे हैं। बता दें कि डुमरी रोड में पैक्स अध्यक्ष से 3.73 लाख की लूट, कच्ची पक्की चौक पर सैनिक से 50 हजार की छिनतई, भगवानपुर चौक पर मवेशी व्यवसायी से दो लाख की छिनतई व रामदयालु में अधिवक्ता से बाइक लूट की घटनाओं का उद्भेदन करने में वे विफल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी