मुशहरी में 13 पॉजिटिव, एक की मौत

मुशहरी सीएचसी में 107 लोगों की एंटीजन किट से कोरोना की जाच की गई जिसमें 13 लोग पॉजिटिव पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:41 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:41 AM (IST)
मुशहरी में 13 पॉजिटिव, एक की मौत
मुशहरी में 13 पॉजिटिव, एक की मौत

मुजफ्फरपुर : मुशहरी सीएचसी में 107 लोगों की एंटीजन किट से कोरोना की जाच की गई जिसमें 13 लोग पॉजिटिव पाए गए। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि सभी को दवा देकर होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है। इधर, रोहुआ में 43 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की मौत शनिवार की सुबह हो गई। स्वजनों ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद जाच रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। 4 मई को तबीयत खराब होने पर एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया जहा चिकित्सकों ने बताया कि फेफड़े में संक्रमण होने से निमोनिया की बात कही। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बंदरा में मिले 11 संक्रमित

बंदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की मेडिकल की टीम द्वारा की गई जाच में 11 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले। स्वास्थ्य प्रबंधक डॉ ओमप्रकाश ने बताया कि 70 लोगों की जांच में 11 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पीएचसी प्रभारी डॉ. नौशाद अहमद ने बताया कि पीएचसी समेत प्रखंड के 10 केंद्रों पर 160 लोगों को कोविड-19का टीका लगाया गया।

मड़वन में मिले 22 पॉजिटिव

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मड़वन में 106 लोगों की कोरोना जाच की गई जिसमें 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी को चिकित्सा पदाधिकारी संजीव कुमार मिश्रा की देखरेख में होम आइसोलेट किया गया। बीसीएम टप्पू गुप्ता ने बताया कि फोन पर सभी की मॉनिटरिंग लगातार की जाएगी। वहीं, मेडिकल टीम भेजकर ससमय उनके स्वास्थ्य की जाच भी कराई जाएगी।

पारू में 16 संक्रमित

पारू पीएचसी परिसर में 105 लोगों की कोरोना जाच की गई जिसमें 16 पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य प्रबंधक संतोषी कुमारी ने बताया कि सभी को होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी