औराई में दो लोगों को कार ने रौंदा, एक की मौत

औराई थाना क्षेत्र की आलमपुर सिमरी पंचायत के ससौली चौक के पास मंगलवार की अलसुबह अलाव के पास बैठे दो लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया।

JagranWed, 01 Dec 2021 01:57 AM (IST)
औराई में दो लोगों को कार ने रौंदा, एक की मौत

मुजफ्फरपुर। औराई थाना क्षेत्र की आलमपुर सिमरी पंचायत के ससौली चौक के पास मंगलवार की अलसुबह अलाव के पास बैठे दो लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। इसमें ससौली गाव के बजरंगी पासवान (60) की मौके पर ही मौत हो गई। घायल सिया देवी पति बच्चा पासवान को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहा उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस कार पर सवार चार लोगों को थाने लाई। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया। कार पर सवार लोगों का कहना था कि वे लोग बरात से वापस अपने गाव रामपुर सघरी लौट रहे थे।

घटना के बाद मौके पर समाजसेवी खुर्शीद आलम ने पहुंचकर एंबुलेंस से जख्मी को अस्पताल व पुलिस को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि शव का दाह संस्कार कर दिया गया है। अंचलाधिकारी रामानंद सागर ने पीड़ित परिवार को सात्वना देते हुए कहा कि परिवहन विभाग द्वारा पांच लाख की राशि प्रक्रिया के बाद दी जाएगी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि फरार चालक की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाजा पार्टी की गाड़ी पलटी, 10 जख्मी : थाना क्षेत्र के मेड़ीडीह ग्रामीण सड़क पर मंगलवार की अलसुबह कुहासे से बरात से लौट रहा बाजा पार्टी का रथ लदी पिकअप सड़क किनारे करीब छह फीट गहरे गढ्डे में गिरकर पलट गई। इसमें सवार सभी 10 लोग जख्मी हो गए। समाजसेवी खुर्शीद आलम ने मौके पर पहुंचकर सभी को घायलों को पीएचसी लाकर इलाज कराया। उन्होंने बताया कि सभी खतरे से बाहर हैं। बताया गया कि गाड़ी दो फीट और नीचे चली जाती तो सभी की जान जा सकती थी। सभी सवार बच गए हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.