कोरोना से एक की मौत,24 मिले नए पॉजिटिव

मास्क नहीं पहनने व वाहन अधिनियम के उल्लंघन में 37 हजार वसूले गए जुर्माने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा निर्धारित मापदंड के तहत मास्क पहनना अनिवार्य है। बावजूद बड़ी संख्या में लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध पुलिस की तरफ से प्रतिदिन कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को जिले के विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा मास्क नहीं पहनने वाले 131 लोगों से छह हजार पांच सौ पचास रुपये जुर्माने लिए गए। वहीं वाहन अधिनियम के उल्लंघन में 52 लोगों के चालान काटे गए। इन सभी से 30 हजार पांच सौ रुपये जुर्माने लिए गए। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि रविवार को कुल 37 हजार पचास रुपये जुर्माने वसूले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:35 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:35 AM (IST)
कोरोना से एक की मौत,24 मिले नए पॉजिटिव
कोरोना से एक की मौत,24 मिले नए पॉजिटिव

मुजफ्फरपुर : कोरोना की रफ्तार कम पड़ रही है। रविवार को जिले में कोरोना से एसकेएमसीएच में एक की मौत हो गई। 3751 संदिग्धों के सैंपल की जांच की गई। 24 लोग पॉजिटिव पाए गए। जिला प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार, 14 मरीज स्वस्थ हुए। जिले में अब 62 कोरोना के सक्रिय मामले रह गए हैं। जबकि 29 का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। एसकेएमसीएच में 17, सदर अस्पताल में दो, ग्लोकल अस्पताल में एक, वैशाली कोविड केयर सेंटर में दो मरीज का इलाज चल रहा है। ग्लैक्सी अस्पताल में दो व प्रसाद हास्पिटल में पांच मरीजों का इलाज हो रहा है।

जीरोमाइल के चिकित्सक डा. सत्य प्रकाश सिंह की सिलीगुड़ी में कोरोना से मौत

जीरोमाइल मे अपने नर्सिंग होम में मरीजों की सेवा करने वाले प्रसिद्ध चिकित्सक डा. सत्य प्रकाश सिंह नहीं रहे। शनिवार शाम सिलीगुड़ी में उनकी मौत हो गई। आइएमए के पूर्व जिलाध्यक्ष डा.संजय कुमार ने बताया कि वह लॉकडाउन के समय पूर्णिया में रह रहे थे। वहां कोरोना से तबीयत खराब होने पर सिलीगुड़ी में इलाज के लिए भर्ती हुए। वहीं अंतिम सांस ली। उनके निधन पर डा. बीबी ठाकुर, डा.एके दास, डा.ज्योति, डा. नवीन कुमार आदि ने शोक जताया।

मास्क नहीं पहनने व वाहन अधिनियम के उल्लंघन में 37 हजार वसूले गए जुर्माने

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा निर्धारित मापदंड के तहत मास्क पहनना अनिवार्य है। बावजूद बड़ी संख्या में लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध पुलिस की तरफ से प्रतिदिन कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में रविवार को जिले के विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा मास्क नहीं पहनने वाले 131 लोगों से छह हजार पांच सौ पचास रुपये जुर्माने लिए गए। वहीं वाहन अधिनियम के उल्लंघन में 52 लोगों के चालान काटे गए। इन सभी से 30 हजार पांच सौ रुपये जुर्माने लिए गए। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि रविवार को कुल 37 हजार पचास रुपये जुर्माने वसूले गए।

-------

chat bot
आपका साथी