लोडेड कट्टे के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

मुशहरी पुलिस ने थानाध्यक्ष के नेतृत्व में सोमवार की देर शाम थाना क्षेत्र के मणिका चौक से लोडेड कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 04:41 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 04:41 AM (IST)
लोडेड कट्टे के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
लोडेड कट्टे के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

मुजफ्फरपुर : मुशहरी पुलिस ने थानाध्यक्ष के नेतृत्व में सोमवार की देर शाम थाना क्षेत्र के मणिका चौक से लोडेड कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार युवक की पहचान मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशकर मनियारी निवासी रामजीवन महतो के पुत्र अशोक कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि मंगलवार को उसके विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया। उसके पास से छीना हुआ मोबाइल बरामद हुआ है। उसके साथी की पुलिस तलाश कर रही है। विदित हो कि एक महीना पूर्व महिला शिक्षक से नरसिंहपुर के समीप अपराधियों ने झपट्टा मारकर उनका पर्स ओर मोबाइल उड़ा लिया था। इस संबंध में थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

अपराध की साजिश रचते हथियार के साथ दो गिरफ्तार

साहेबगंज थाना क्षेत्र के तेलिया छपरा में पुलिस ने दो लोगों को अपराध की साजिश रचते धर दबोचा। थानाध्यक्ष ने बताया कि तेलिया छपरा में आपराधिक वारदात की नीयत से अपराधियों के जुटने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली। टीम बनाकर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस को देखकर दो अपराधी भागने लगे जिसे खदेड़ कर धर दबोच लिया गया। उनके पास से दो गोली तथा कट्टा बरामद किया गया। इनकी पहचान मोतिहारी जिले के डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र सहनी तथा साहेबगंज थाना के जिराती टोला निवासी चुन्नू साह के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी