समस्तीपुर की छात्रा की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक गिरफ्तार

पीड़िता के द्वारा महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसमें मो. चांद को नामजद किया था। बताया कि शिक्षण संस्थान जाने क्रम में आरोपित उसके साथ अक्सर अभद्र व्यवहार कर रहा था। मोबाइल से उसकी तस्वीर लेकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:26 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:26 AM (IST)
समस्तीपुर की छात्रा की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक गिरफ्तार
पंचायत के दौरान आरोपित ने गलती मानने से इंकार कर दिया।

समस्तीपुर, जासं। छात्रा से छेड़छाड़ व इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल करने के मामले में महिला पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान बंगरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर सरसौना निवासी सौकत अली के पुत्र चांद के रूप में हुई है। पीड़िता के द्वारा महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसमें मो. चांद को नामजद किया था। बताया कि शिक्षण संस्थान जाने क्रम में आरोपित उसके साथ अक्सर अभद्र व्यवहार कर रहा था। मोबाइल से उसकी तस्वीर लेकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। इसको लेकर पंचायत बुलाई गई। जहां आरोपित गलती मानने से इंकार कर दिया। इसके बाद शिक्षण संस्थान जाने के क्रम में पीड़िता से छेड़छाड़ की। थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि आवेदन के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्म्स एक्ट व गंभीर मामले में जेल जा चुका है। बुधवार को न्यायिक हिरासत में आरोपित को जेल भेज दिया। छापेमारी दल में दारोगा विशिष्ठ कुमार, पीएसआई रिंकी कुमारी समेत सशस्त्र बल शामिल थे।

विभूतिपुर में 89 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन

आसन्न पंचायत निर्वाचन को लेकर विभूतिपुर थाना परिसर में शस्त्रों को भौतिक सत्यापन किया गया। जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी आदित्य बिक्रम और प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव लाल पंडित ने संयुक्त रूप से बताया कि कुल 89 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया गया है। सत्यापन के क्रम में लाईसेंस, गोली की संख्या और शस्त्रों के बारे में अनुज्ञप्तिधारियों से जानकारी ली गयी। उन्होंने बताया कि सभी अनुज्ञप्तिधारियों द्वारा संबंधित जानकारी प्राप्त कराते हुए शस्त्रों का भौतिक सत्यापन कराया गया है।

अंग्रेजी शराब और बोलेरो पिकअप जब्त

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडीतारा में सघन छापेमारी कर पुलिस ने 66 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसमें पुलिस ने एक बोलेरो पिकअप भी जब्त की है। जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव लाल ने बताया कि बेलसंडीतारा वार्ड 14 स्थित ईंट और एसबेस्टस के बने घर के भीतर सोने वाले कमरा से 32 सील बंद बोतल से अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। इसकी मात्रा 12 लीटर है। इस मामले में पुलिस पदाधिकारी ने शिवनाथ प्रसाद यादव के बयान पर कांड अंकित की गयी है। इसमें गांव के हीं ललन कुमार को नामजद किया गया है। वहीं दूसरी तरफ वार्ड 12 में छापेमारी कर पुलिस ने 65 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस पदाधिकारी धीरेन्द्र सिंह के ब्यान पर दर्ज प्राथमिकी में रहमत, शब्बीर, सत्तार, नसीर, रूपेश कुमार और बोलेरो पिकअप स्वामी व चालक को आरोपित किया गया है।

chat bot
आपका साथी