दरभंगा : DMCH में इलाजरत पूर्व सांसद पप्पू यादव की हालत में तीसरे दिन सुधार, नहीं गए पटना

Former MP Pappu Yadav in DMCH दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन दिनों से इलाजरत पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की हालत पहले से बेहतर है। विभागाध्यक्ष डॉ. झा ने बताया कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उन्हें बताया है कि वे उनके इलाज से संतुष्ट है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:08 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:08 PM (IST)
दरभंगा : DMCH में इलाजरत पूर्व सांसद पप्पू यादव की हालत में तीसरे दिन सुधार, नहीं गए पटना
तीसरे दिन पूर्व सांसद पप्पू यादव की हालत में सुधार। (फाइल फोटो)

दरभंगा, जागरण संवाददाता। दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन दिनों से इलाजरत पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की हालत पहले से बेहतर है। मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ. उमेश चंद्र झा रोज गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। विभागाध्यक्ष डॉ.  झा ने बताया कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उन्हें बताया है कि वे उनके इलाज से संतुष्ट है। डॉ. झा ने बताया कि जांच के दौरान रविवार को पप्पू यादव ने दांत में दर्द की शिकायत की। इसको लेकर डेंटिस्ट ने उनके दांत की कई बार जांच की है। उनका सिटी स्कैन रिपोर्ट ठीक है। उनके कमर में अब दर्द नहीं है। उनके इलाज के लिए अलग से दो डॉक्टर और दो स्टाफ नर्स समेत वार्ड अटेंडेंट की तैनाती 24 घंटों के लिए है। फिलहाल उन्हें पटना रेफर किए जाने के बाद भी पटना नहीं ले जाया गया है।

 बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने मंगलवार को लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर हिरासत में लिया था। इस बीच मधेपुरा पुलिस ने उन्हें जिले के कुमारखंड थाना में दर्ज कांड संख्या 9/89 में गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार की ही देर रात वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए उनकी पेशी मधेपुरा कोर्ट में की गई। वहां से उन्हें चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में बने क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया था। मधेपुरा पुलिस ने उन्हें वीरपुर में भेजा था। इस बीच उनकी तबीयत बिगड़ी। मेडिकल बोर्ड ने उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए गुरुवार को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। यहां उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया है। जहां उनकी जांच व चिकित्सा चल रही है।

chat bot
आपका साथी