मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में डायन के आरोप में वृद्धा की पिटाई

पुलिस को बताया कि वह अपने घर में अकेली बैठी थी। तभी गाली- गलौज करते हुए आरोपित बोलने लगा कि तुम डायन हो लोगों का जीना दूभर कर दिया है। तुमने मेरे बेटा को जादू- टोना कर बीमार कर दिया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:45 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में डायन के आरोप में वृद्धा की पिटाई
पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर, जासं। कथैया थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने डायन होने का आरोप लगाते हुए वृद्धा की जमकर पिटाई कर दी। जख्मी महिला का इलाज पीएचसी में चल रहा है। इस बाबत पीडि़ता ने दो लोगों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने घर में अकेली बैठी थी। तभी गाली- गलौज करते हुए आरोपित बोलने लगा कि तुम डायन हो, लोगों का जीना दूभर कर दिया है। तुमने मेरे बेटा को जादू- टोना कर बीमार कर दिया है। चलो और उसे झाडफ़ूंक कर ठीक करो, नहीं तो जान से मार दूंगा। जब मैंने कहा कि मैं जादू- टोना नहीं जानती तो दोनों मेरे सिर का बाल पकड़ घसीटते हुए दरवाजे पर ले गए और पिटाई करने लगा। इसी बीच आरोपितों ने अपने दोनों हाथों से मेरी गर्दन दबा कर जान से मारने की कोशिश की। मेरे घिघियाने की आवाज पर लोगों को आते देख आरोपितों ने मेरे गले से सोने की चेन नोच ली और केस करने पर सपरिवार को जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पीडि़ता के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है।

फेसबुक आइडी हैक कर डाली अश्लील तस्वीर

मुजफ्फरपुर : फेसबुक आइडी हैक कर अश्लील तस्वीर डालने के मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गरीबस्थान मंदिर रोड के आशीष गुप्ता ने प्राथमिकी में पुलिस को बताया कि उनके नाम से गलत फेसबुक आइडी बनाकर दो दिनों काफी परेशान कर दिया गया है। गंदा कमेंट व तस्वीर डाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर साइबर एक्सपर्ट से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फेंक फेसबुक अकाउंट बनाकर दोस्तों से मांगा जा रहा रुपये

मुजफ्फरपुर : साइबर फ्रॉड द्वारा बालूघाट इलाके के कन्हैया मिश्र के नाम से फेंक फेसबुक अकाउंट बनाकर उनके दोस्तों से रुपये की मांग की जा रही है। इस बाबत उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि उनके नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया गया है। जिस पर तस्वीर उनकी है। साइबर फ्रॉड फेसबुक दोस्तों को मैसेज भेजकर रुपये की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर साइबर एक्सपर्ट से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जासं। 

यह भी पढ़ें: LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

chat bot
आपका साथी