पश्चिम चंपारण में मात्र 100 रुपये के लिए वृद्ध की हत्या, गांव में तनाव, आरोपित फरार

100 रुपये वापस करने को लेकर उपजे विवाद में पीट- पीटकर हुई थी वृद्ध की हत्या। पुत्र ने 10 को नामजद करते हुए दर्ज कराई प्राथमिकी पुलिस कर रही छापेमारी। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:35 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में मात्र 100 रुपये के लिए वृद्ध की हत्या, गांव में तनाव, आरोपित फरार
प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पश्चिम चंपारण, जासं। जिले के भितहा थाना क्षेत्र के रेड़हा गांव में मात्र सौ रुपये उधार को लेकर एक वृद्ध की हत्या के बाद के बाद गांव में तनाव है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।भितहा थाना क्षेत्र के रेडहा निवासी इमरान हाशमी ने भितहा थाना पर आवेदन देकर 10 लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में लिखा है कि वह अपने पड़ोसी नियाज अंसारी के पुत्र कुदन उर्फ नसरुल्लाह से सौ रुपये उधार लिए थे। कुदन ने पैसे मांगने आया तो उसे लॉकडाउन का हवाला देकर दो दिन बाद पैसा देने के लिए कहा। यह बात उसे नागवार लगी। शोर मचाने के दौरान ही कुदन के पक्ष में नसरूलाह अंसारी, गोलरी खातून, नियाज अंसारी की पत्नी,हमीदुलाह अंसारी की पत्नी,नशिरा खातून, सरफराज अहमद, जुवैदा खातून,जैनब खातून, रुहेली अंसारी की पत्नी भी पहुंच गए और सभी लोग मारपीट करने लगे। तभी उसके पिता हफीज मियां पहुंचे और बीच बचाव करने लगे। इस दौरान सभी ने उनको इतना पीटा की मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार चौधरी ने बताया कि मृतक के पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

चांदनी चौक के समीप चाकू के बल पर मारपीट कर लूटपाट

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक फ्लाईओवर के समीप बदमाशों ने एक व्यक्ति से चाकू के बल पर मारपीट कर 40 हजार रुपये व सोने की चेन लूट ली। मामले में बोचहां देवगन के विजय कुमार ङ्क्षसह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें बोचहां इलाके के रंधीर कुमार समेत अन्य को आरोपित किया है। कहा कि वह खबड़ा में बेटी के यहां जा रहे थे। आरोपितों ने रास्ते में उनके साथ मारपीट की। चाकू के बल पर लूटपाट की। शोरगुल पर स्थानीय लोग दौड़े। तब सभी आरोपित वहां से भाग निकले। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आपसी विवाद का मामला सामने आया है। वैसे सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी