काटी में एक भी सड़क नहीं रहेगी जर्जर : विधायक

काटी विधानसभा क्षेत्र की एक भी सड़क कच्ची या जर्जर नहीं रहेगी। सभी को दुरुस्त किया जाएगा ताकि आम लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 01:55 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 01:55 AM (IST)
काटी में एक भी सड़क नहीं रहेगी जर्जर : विधायक
काटी में एक भी सड़क नहीं रहेगी जर्जर : विधायक

मुजफ्फरपुर। काटी विधानसभा क्षेत्र की एक भी सड़क कच्ची या जर्जर नहीं रहेगी। सभी को दुरुस्त किया जाएगा ताकि आम लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। उक्त बातें काटी विधायक इसराइल मंसूरी ने रविवार को मड़वन में दो अलग-अलग जगहों पर सड़क निर्माण के शिलान्यास मौके कहीं। उन्होंने कहा कि सड़क विकास का आईना होता है जिसे हर हाल में दुरुस्त किया जाएगा। बारिश में जो भी सड़कें जर्जर हो गई हैं उन्हें भी दुरुस्त किया जाएगा। जलजमाव वाले स्थानों पर पुल पुलिया का निर्माण होगा।

विधायक ने कोदरिया खलीलपुर प्राइमरी स्कूल से नोनिया टोला 0.412 किमी सड़क करीब 16 लाख व बड़कागांव प्रधानमंत्री सड़क से केतु सिंह के बथान होते हुए आरईओ सड़क करीब 196 लाख रुपये की लागत से बन रही सड़क का शिलान्यास किया। बताया कि पिछले एक वर्ष से अब तक करीब 15 करोड़ की लागत से बनने वाली अलग-अलग जगहों पर सड़कों का शिलान्यास हो गया है। मौके पर विधायक प्रतिनिधि सुरेश सिंह, पूर्व उप प्रमुख अरविंद सिंह, मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना राय,दिनेश साह, वशी अहमद, मोतिउर रहमान, भरत राय, फारुख आजम, सदानंद सिंह, प्रेमशकर राय, मिश्रीलाल पटेल, विनोद राय, संतोष रजक, दिनेश महतो, दिनेश साह, विजित श्रीवास्तव आदि थे।

विधानसभा में उठेगा खाद की किल्लत का मामला : किसान रबी की बोआई की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन खाद की किल्लत से परेशान हैं। डीएपी व पोटास के लिए वह लगातार खाद दुकानों के चक्कर काट रहे हैं। किसान विशाल सिंह, अर्पण कुमार, राज कुमार सिंह, दिनेश राय, राजेश कुमार रंजन, राकेश राय आदि ने बताया कि डीएपी व पोटाश नहीं मिलने से रबी की बोआई खटाई में पड़ गई है। इधर विधायक इसराइल मंसूरी ने कहा कि खरीफ खत्म हो गई। अब किसानों के सिर पर रबी की बोआई थी, लेकिन खाद की किल्लत से परेशानी हो रही है। अधिकारी भी नहीं सुन रहे। उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा में उठाया जाएगा।