मुजफ्फरपुर के अहियापुर से लापता बीटेक के छात्र का एक सप्ताह बाद भी कोई पता नहीं, पीड़ित स्वजन चिंतित

पीड़ित स्वजनों ने रेंज आइजी से मिलकर फरियाद लगाई। पूरी बात सुनने के बाद आइजी गणेश कुमार ने मामले में सिटी एसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया। पिछले सप्ताह लापता एक युवक की हत्या कर अर्धनिर्मित मकान में शव मिलने से दहशत में पीड़ित स्वजन

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:18 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के अहियापुर से लापता बीटेक के छात्र का एक सप्ताह बाद भी कोई पता नहीं, पीड़ित स्वजन चिंतित
मुजफ्फरपुर में बीटेक के छात्र गायब होने की होगी जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके से लापता बीटेक के छात्र रिषभ का सात दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से पीड़ित स्वजन चिंतित है । स्वजनों के मन में तरह-तरह की आशंकाएं उत्पन्न हो रही है। अहियापुर थाने की पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर पीड़ित स्वजनों ने रेंज आइजी से मिलकर फरियाद लगाई । पूरी बात सुनने के बाद आइजी गणेश कुमार ने मामले में सिटी एसपी को कार्रवाई का निर्देश दिया । बताया जा रहा कि अहियापुर इलाके में लगातार आपराधिक वारदात होने से स्वजन दहशत में है। कहा जा रहा कि गत सप्ताह ही एक लापता युवक का इलाके में हत्या कर दी गई थी । जिसका शव एक अर्धनिर्मित मकान से मिला था । इसके कारण स्वजन काफी डरे हुए है । दूसरी ओर पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सुराग नहीं मिला ।

पुलिस को परेशानी इसलिए हो रही कि लापता छात्र ने मोबाइल को घर पर ही छोड़ दिया है । इसके कारण वैज्ञानिक तरीके से जांच में पुलिस को परेशानी हो रही है। वैसे आइजी के निर्देश के बाद खुफिया इनपुट पर पुलिस ने कार्रवाई तेज करने की बात कह रही है । मगर स्वजन निराश है। बता दें कि 20 जुलाई को छात्र के पिता बेटी काे परीक्षा दिलाने को गए थे । घर पर रिषभ अकेले था। शाम में जीरोमाइल चौक के लिए निकला । इसके बाद वह लौटकर नहीं आया । खोजबीन में कोई पता नहीं चलने पर अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया गया था । बताते चले कि छात्र के पिता रौशन कुमार सिंह का कोलकाता में सिक्यूरिटी एजेंसी का काम है । छात्र को पिछले साल कोलकाता के ही एक कॉलेज में नामांकन कराया गया था। कोरोना की वजह से ऑनलाइन क्लास घर से ही छात्र करता था ।

chat bot
आपका साथी