मुजफ्फरपुर के मसाला व्यवसायी की मौत मामले में अभी तक प्राथमिकी भी नहीं

गोली मारकर हत्या करने या स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या यह पुलिस अनुसंधान का मामला है। लेकिन जिस तरीके से दरवाजे पर रोहित की कनपट्टी से गोली आर-पार हुई और कुछ मिनट की छटपटाहट के बाद उसने दम तोड़ दिया इसे देखने की हिम्मत सभी में नहीं थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:56 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:56 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के मसाला व्यवसायी की मौत मामले में अभी तक प्राथमिकी भी नहीं
मौत के बाद गांव में सन्नाटा, स्वजनों में छाया मातम।

पारू (मुजफ्फरपुर), संस। पारू थाना के फतेहाबाद गांव के मसाला व्यवसायी रोहित की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। रोहित ने मुर्गा फार्म से व्यवसाय की शुरुआत की थी और आज मसाला व्यवसायी के नाम से पूरा परिवार जाना जाता है। गोली मारकर हत्या करने या स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या, यह पुलिस अनुसंधान का मामला है। लेकिन, जिस तरीके से दरवाजे पर रोहित की कनपट्टी से गोली आर-पार हुई और कुछ मिनट की छटपटाहट के बाद उसने दम तोड़ दिया, इसे देखने की हिम्मत सभी में नहीं थी। 

24 घंटे बाद भी मां है अचेत

रोहित की कनपट्टी में गोली लगने और दरवाजे पर खून के फव्वारे को बहते देख उसकी मां आशा देवी बेहोश हो गई। घटना के 24 घंटे बाद भी उनकी बेहोशी खत्म नहीं हो सकी है। स्वजनों का कहना है कि जैसे ही मृतक की मां होश में आ जाएगी, हत्या की प्राथमिकी दर्ज करा दी जाएगी। पुलिस इंस्पेक्टर दिगंबर कुमार ने बताया कि हत्या मामले की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई जा सकी है। शिकायत दर्ज कराने के साथ ही पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करेगी।

परिवार की लोकप्रियता से घबराकर की हत्या

मृतक के चचेरे भाई सामाजिक कार्य कर्ता मनोज पंडित ने कहा है कि घटना के बाद से कुछ लोग पीठ पीछे रोहित हत्याकांड को आत्महत्या बताने लगे है। इसकी मूल वजह यह है कि हमारा परिवार सामाजिक कार्यों में रुचि लेता आ रहा है। पंचायत के गरीबों के लिए निशुल्क एंबुलेंस सेवा दी है। गरीब परिवारों के दुख-सुख में शामिल होते रहे हैं जिससे घबरा कर इस घटना का अंजाम दिया गया है। ऐसे मेरी चाची के बयान के बाद हत्या या आत्महत्या की घटना से पर्दा उठ जाएगा।

राजद नेता ने स्वजनों को दी सांत्वना

राजद नेता तुलसी राय ने घटना की खबर मिलते ही फतेहाबाद गांव पहुंचे। स्वजनों से मुलाकात कर सांत्वना देते हुए कहा कि रोहित एक व्यवसायी था और व्यवसाय से ही परिवार का भरण पोषण होता आ रहा था। पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार करे। उन्होंने स्वजनों को आॢथक सहायता व हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। 

chat bot
आपका साथी