मुजफ्फरपुर में गौतम हत्याकांड में पांचवें दिन भी हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं, संदिग्धों से पूछताछ में सिमटी पुलिस

Crime News नामजद प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पीड़ित परिवार को धमकी भी मिली थी। मगर अब तक पुलिस की तरफ से काेई कार्रवाई नहीं की जा सकी। इसके कारण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:16 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में गौतम हत्याकांड में पांचवें दिन भी हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं, संदिग्धों से पूछताछ में सिमटी पुलिस
गौतम हत्‍यकांड की मुजफ्फरपुर पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके में हुए अभिनव उर्फ गाैतम की हत्या मामले में पांचवें दिन भी पुलिस ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। हत्यारे अब भी खुलेआम घूम रहे है। मगर पुलिस उन तक नहीं पहुंच पा रही है। दूसरी ओर खानापूर्ति के नाम पर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर कार्रवाई की बात कही जा रही है। मगर हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित स्वजन दहशत में है। बता दें कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पीड़ित परिवार को धमकी भी मिली थी। मगर अब तक पुलिस की तरफ से काेई कार्रवाई नहीं की जा सकी। इसके कारण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है।

बताते चलें कि बुधवार की सुबह 10 बजे गौतम सहबाजपुर स्थित घर से जीराेमाइल के लिए निकला था। इसके बाद शाम तक घर नहीं लौटा था। तब स्वजन उसकी खोजबीन करने लगे। इसी क्रम में गुरुवार की शाम सहबाजपुर इलाके के एक अर्धनिर्मित मकान में शव मिला था। मामले में गौतम के पिता प्रकाश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में दो महिला समेत सात को नामजद करते हुए ग्यारह लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में साजिश के तहत हत्या की बात बताया गया है।

प्राथमिकी में अहियापुर सहबाजपुर इलाके के नीरज कुमार, मिन्ता देवी, बबलु कुमार, दीपू कुमार, भूषण कुमार, कुंदन कुमार व मनोज पासवान की पत्नी के साथ चार अज्ञात लोगों को शामिल किया गया है। कहा जा रहा कि नामजद आरोपितों से भी पुलिस ने पूछताछ की। मगर साक्ष्य की बात बताकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व से इन सभी के बीच विवाद चल रहा है। इसलिए नाम दिया गया है। मगर साक्ष्य संकलन कर कार्रवाई की जाएगी। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि जांच चल रही है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी