शव को सड़क पर रख मुआवजे को एनएच किया जाम

बोचहां थाना क्षेत्र के एनएच 57 मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन सड़क के चौरसिया चौक के पास सड़क पर शव को रखकर दो घटे तक आवागमन बाधित कर दिया गया। थानाध्यक्ष राजेश रंजन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। मृतक के आश्रित को मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:43 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:07 AM (IST)
शव को सड़क पर रख मुआवजे को एनएच किया जाम
शव को सड़क पर रख मुआवजे को एनएच किया जाम

मुजफ्फरपुर। बोचहां थाना क्षेत्र के एनएच 57 मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन सड़क के चौरसिया चौक के पास सड़क पर शव को रखकर दो घटे तक आवागमन बाधित कर दिया गया। थानाध्यक्ष राजेश रंजन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। मृतक के आश्रित को मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। एनएच के दोनों ओर करीब तीन-तीन किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गईं। थानाध्यक्ष ने बोचहां व गायघाट अंचल पदाधिकारी से बात करके मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया। गायघाट के सीओ ने मृतक के आश्रित को चार लाख का चेक दिया। इसके बाद जाम समाप्त हो सका।

ये है मामला : बताते हैं कि एक सप्ताह पूर्व दो ऑटो में टक्कर में पिता-पुत्र सहित अन्य लोग जख्मी हो गए थे। घटना गरहां हथौड़ी मार्ग के लोहसरी चौक के पास हुई थी। घटना के दिन शाम को इलाज के दौरान गायघाट थाना क्षेत्र के जाता डीह गांव निवासी सुरेश शर्मा की मौत हो गई थी। एक सप्ताह बाद उनके पुत्र राम बालक शर्मा की भी पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई। आदिगोपालपुर निवासी मृतक के रिश्तेदार रवींद्र ठाकुर ने बताया कि मुआवजा को लेकर गायघाट प्रशासन बोचहां जाने को कहता है। वहीं बोचहां गायघाट। इस पर आक्रोशित होकर सड़क जाम की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत : बोचहां थाना क्षेत्र के माहपुर गांव में एक गड्ढे में भरे पानी में डूबने से कफेन चौधरी पंचायत के माहपुर गाव निवासी रामउदेश पासवान के 12 वर्षीय पुत्र सुशात कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, स्वजनों में कोहराम मच गया। राजद नेता कृष्णा पासवान ने अंचल प्रशासन से मृतक के स्वजन को सरकारी लाभ की माग की है। सीओ ने आपदा प्रबंधन से सरकारी लाभ देने का आश्वासन दिया है। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी