सीतामढ़ी के बथनाहा में नेपाल के युवक की गोली मारकर हत्या, 04 लाख रुपये लूटे

बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह में एक साइकिल की दुकान के समीप यह घटना हुई। वह कन्हौली थाना क्षेत्र के भासर गांव में रामप्रीत महतो के यहां अपनी ससुराल आया हुआ था। उसकी पहचान नेपाल के सरलाही जिला के कविलासी निवासी भगलू महतो (40) के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:12 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:12 PM (IST)
सीतामढ़ी के बथनाहा में नेपाल के युवक की गोली मारकर हत्या, 04 लाख रुपये लूटे
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फोटो जागरण

सीतामढ़ी, जासं। जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके पास से चार लाख रुपये लूट लिए। वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहा था। वह नेपाल का रहने वाला था और सीमेंट का व्यवसायी बताया जा रहा है। बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह में एक साइकिल की दुकान के समीप यह घटना हुई। वह कन्हौली थाना क्षेत्र के भासर गांव में रामप्रीत महतो के यहां अपनी ससुराल आया हुआ था। उसकी पहचान नेपाल के सरलाही जिला के कविलासी गांव निवासी शोभा महतो के पुत्र भगलू महतो (40) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही बथनाहा, सहियारा पुलिस घटना स्थल पहुचकर जांच में जुटी है।

हाइवे लुटेरा गिरोह के तीन संदिग्ध पकड़े गए

मुजफ्फरपुर : हाईवे लुटेरा गिरोह के तीन संदिग्धों को विशेष टीम ने गिरफ्तार किया है। इन सभी के पास से आम्र्स व अन्य सामान भी मिले हैं। पूछताछ कर इनकी निशानदेही पर शुक्रवार की देर शाम तक कई जगहों पर छापेमारी की जा रही थी। बताया गया कि ये सभी संदिग्ध हथौड़ी, कटरा, मीनापुर और गायघाट थाना क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम दे चुके हंै। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि लूटपाट करने वाले गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी चल रही है। इसी क्रम में तीन बदमाश पकड़े गए हंै। सभी से पूछताछ पर आगे की कार्रवाई चल रही है।

सिविल सर्जन को मिली धमकी, प्राथमिकी

जासं, मुजफ्फरपुर : असैनिक शल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुरेंद्र कुमार चौधरी ने धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी काजीमोहम्मदपुर थाने में दर्ज कराई है। इसमें सरैया भतौलिया के पंकज कुमार को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दिए आवेदन में मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि पंकज, वर्तमान में लक्ष्मी नगर पताही में रहते हैं। वे तीन जून को मेरे आवास पर आए और कुछ लोगों का नाम व पता बताते हुए कहे कि इन लोगों का कोरोना पॉजिटिव का रिपोर्ट बना देने के लिए सदर अस्पताल के डॉक्टर को कह दीजिए। इस पर सिविल सर्जन द्वारा कहा गया कि इनलोगों को बुलाकर जांच करा लीजिए, जो सही होगा रिपोर्ट बन जाएगा। फिर दूसरे दिन आकर दबाव देने लगे। उनके द्वारा अनसुना कर दिया गया। इसके बाद रात को सरकारी मोबाइल पर कॉल कर कहा कि आप डॉक्टर हैं। बहुत कमाते हैं। सरकार वेतन भी बहुत देती है। हमको पचास हजार रुपये की सख्त जरूरत है। अगर नहीं देंगे तो फंसा कर बर्बाद कर देंगे। इसके बाद पांच जून को फिर आवास पर आकर आरोपित द्वारा धमकी दी गई। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी